‘संजय अग्रवाल’ फूल-मालाओं से लाद दिए गए

फूल-मालाओं के लदे हाकर संजय अग्रवाल के साथ गंगा प्रसाद और अनिल साहू.
फूल-मालाओं के लदे हाकर संजय अग्रवाल के साथ गंगा प्रसाद और अनिल साहू.

रांची में भास्कर की नीतियों व हमलों से नाराज हाकरों ने कल इस बात के लिए विजय जुलूस निकाल दिया कि डीबी कार्प को दिल्ली हाईकोर्ट ने रांची में अखबार न निकालने के निर्देश दिए. इसमें वो हाकर भी शामिल थे जिन्हें भास्कर के लोगों ने पीटा था. जुलूस का नेतृत्व संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष गंगा प्रसाद ने किया.

जुलूस में हरमू सेंटर के वेंडरों ने संजय अग्रवाल नामक हाकर को इसलिए फूल-मालाओं से लाद दिया क्योंकि उनका नाम भी वही है जो दैनिक भास्कर ब्रांड नेम के को-आनर संजय अग्रवाल का है, जिन्होंने डीबी कार्प को कोर्ट में घसीटा, रांची में अखबार प्रकाशन को चुनौती दी और शुरुआती सफलता पाई. हालांकि आज जब फिर से दैनिक भास्कर का रांची में प्रकाशन व वितरण हुआ, भले ही जमशेदपुर की प्रिंटलाइन से, तो रांची के उन सभी लोगों को झटका लगा जो यह मान बैठे थे कि अब कम से कम दो दिन तो रांची से भास्कर का प्रकाशन नहीं हो सकेगा.

Comments on “‘संजय अग्रवाल’ फूल-मालाओं से लाद दिए गए

  • VIKAS SHUKLA says:

    संजय अग्रवाल को फूल मालाओं से लड़ने वाले कोई और नहीं बल्कि भास्कर के विरोधी अख़बार हैं. इस फोटो को उन्होंने ही भड़ास तक भेजा ताकि लोग इसे देखें.

    Reply
  • Prabhat khabar AANDOLAN hai, yahan sirf isi k marji chalegi na he gundo ki.. Isliye pehle apne gundo ko bhagao phir maidane jung me aao..

    Reply
  • see it is not good for any news paper.pls. don’t misgide to vandor and media staff
    altimatly woner is woner ,staff is staff, and vandor is vandor, what we can do in this matter, So pls do work for your self. with trouly.
    thanks
    09829557796

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *