दिल्ली के तीन पत्रकारों को डेंगू

दक्षिण पूर्वी दिल्ली के जामिया नगर में डेंगू ने आतंक फैला रखा है. हर गली में डेंगू के मरीज मिल जाएंगे. डेंगू के शिकार तीन जर्नलिस्ट भी हो गए हैं. एनडीटीवी के मुन्ने भारती डेंगू के कारण आठ दिन बंसल हास्पिटल, एनएफसी में भर्ती रहे. आजकल अपने निवास में रहकर इलाज करा रहे हैं. आजतक के इमरानुल हक भी अपने निवास पर रहकर इलाज करा रहे हैं. राममनोहर लोहिया हास्पिटल के डाक्टर वली की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है.

दिल्ली से प्रकाशित हिंदी दैनिक ‘हमारा महानगर’ में दिल्ली सरकार कवर करने वाले रिपोर्टर रोशन अली भी डेंगू के शिकार होने के कारण मालवीय नगर में मौजूद दिल्ली सरकार के हास्पिटल में अभी अभी भर्ती हुए हैं. तीन पत्रकारों के डेंगू के शिकार होने से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह रोग कितने बड़े स्तर पर फैला हुआ है. जामिया नगर में डेंगू फैलने से रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोई खास कदम नहीं उठाया गया. जो योजनाओं थीं, उसे जमीन पर उतारने में अधिकारी नाकाम साबित हुए हैं. इन भ्रष्ट अधिकारियों पर कोई कार्रवाई अभी तक नहीं की गई है. बताया जाता है कि कुछ अधिकारियों पर तो खुद मेयर का हाथ है, जिसके कारण उनके खिलाफ कोई कुछ नहीं कर सकता. लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों में ओखला हेल्थ इंसपेक्टर भी हैं, जो मेयर के आशीर्वाद के कारण अपने पद पर जमे हुए हैं.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “दिल्ली के तीन पत्रकारों को डेंगू

  • योगराज शर्मा says:

    तीनो साथी जल्द स्वस्थ होकर पत्रकारिता की सेवा में लौटें.. यही हमारी कामना है
    योगराज शर्मा
    http://journalisttoday.com/

    Reply
  • विनीत कुमार says:

    ओह,सरकारी दफ्तरों,लुटियन जोन्स और लाल पत्थर की पत्रकारिता करनेवाले तीनों पत्रकारों को डेंगू। जल्दी-जल्दी तीनों ठीक हो जाएं। मेरी शुभकामनाएं।.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.