नभाटा में प्रमोशन, जी में सेलरी कटौती खत्म

दीपावली के ठीक पहले कई संस्थानों में अपने कर्मियों को तोहफे देने की शुरुआत हो गई है। नवभारत टाइम्स, दिल्ली में कई लोगों के प्रमोशन किए गए हैं तो जी न्यूज में मंदी के दिनों में की गई सेलरी कटौती को वापस ले लिया गया है। शुरुआत नभाटा से। सूत्रों के मुताबिक नभाटा, दिल्ली में प्रिंसिपल करेस्पांडेंट पद पर कार्यरत गुलशन राय खत्री को प्रमोशन देकर स्पेशल करेस्पांडेंट बना दिया गया है।

क्राइम रिपोर्टर के रूप में कार्यरत पंकज त्यागी को सीनियर रिपोर्टर से प्रमोट करके प्रिंसिपल करेस्पांडेंट बना दिया गया है। इसी तरह सीनियर रिपोर्टर रामेश्वर दयाल को भी प्रिंसिपल करेस्पांडेंट का ओहदा दे दिया गया है। नीतू सिंह जो स्टाफ रिपोर्टर के रूप में कार्यरत थीं, अब सीनियर रिपोर्टर के रूप में काम देखेंगी। सीनियर रिपोर्टर भूपेंद्र को प्रमुख संवाददाता बनाया गया है। युसूफ किरमानी अब चीफ सब एडिटर के रूप में काम देखेंगे। प्रशांत अस्थाना को सीनियर सब एडिटर बना दिया गया है। ब्यूरो में कार्यरत जोजेफ बर्नाल्ड को सीनियर असिस्टेंट एडिटर का पद दिया गया है। वे अभी तक स्पेशल करेस्पांडेंट के रूप में काम देखते थे। 

उधर, जी न्यूज में जारी एक इनटरनल मेल में कहा गया है कि मंदी के दिनों में जो सेलरी कटौती की गई थी, उसे खत्म किया जा रहा है। अब सबको पूरी सेलरी मिला करेगी। हालांकि सेलरी कटौती से जी के बड़े पदों पर तैनात लोग ज्यादा प्रभावित हुए थे लेकिन जी ने मंदी खत्म होने की जो घोषणा इंटरनल मेल के जरिए की है, इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि जी में छोटे पदों पर कार्यरत कर्मियों को भी जल्द ही इनक्रीमेंट या बोनस के रूप में आर्थिक लाभ मिल सकता है। सबसे पहले टाइम्स आफ इंडिया ने मंदी के खात्मे की घोषणा करते हुए अपने कर्मियों को लाभ देने की घोषणा पिछले दिनों की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *