न्यूज चैनल कर्मी को अंडरवर्ल्ड से धमकी!

कोतवाली सेक्टर-20 क्षेत्र के अंतर्गत एक न्यूज चैनल के मार्केटिंग हेड को अंडरवर्ल्ड से धमकी मिली है। हेड को सुधरने की स्थिति में अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया । पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में एटीएस व एसटीएफ की भी मदद ली जा रही है। जानकारी के मुताबिक कोतवाली सेक्टर-20 क्षेत्र के अंतर्गत स्थित एक न्यूज चैनल के मार्केटिंग हेड नवनीत को अंडरवर्ल्ड से टाइगर मेमन के नाम से एक फोन आया और कहा कि आपका व्यवहार नहीं बदल रहा है, काफी समझाने की कोशिश की गई लेकिन समझ में नहीं आ रहा है। आप अपने व्यवहार के लिए स्वयं जिम्मेदार होंगे। फोन पर धमकी आते ही उसने इसकी सूचना अपने स्टाफ के लोगों को दी। इसकी सूचना सेक्टर-20 पुलिस को दी।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सेक्टर-20 कोतवाली के कोतवाल पी.के.शुक्ल ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इस मामले में एटीएस व एसटीएफ की भी मदद ली जा रही है।

कही गलत नंबर तो डायल नहीं हो गया : अंडरवर्ल्ड से मिली धमकी के मामले में गलत डायल होने की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता। सूत्रों के मुताबिक किसी भी न्यूज चैनल के मार्केटिंग हैड का खबरों से वास्ता नहीं पड़ता है। ऐसी स्थिति में खबरों के लिए उसे धमकाने का मामला समझ से बाहर है। इस मामले में गलत नंबर डायल होने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता। इसके अलावा इस दृष्टिकोण से भी जांच की जा रही है कि किसी का यह परेशान के लिए शरारत तो नहीं। साभार : नई दुनिया, दिल्ली

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Leave a Reply

Your email address will not be published.