आरई को जमानत, नयन और वालिया की नई पारी

हिंदुस्तान, मेरठ के रेजीडेंट एडिटर दिनेश मिश्रा की जमानत हो गई है. उनके आज मेरठ लौटकर काम संभालने की संभावना है. दिनेश की जमानत कल ही हो गई थी. एक पुराने मामले में पेशी पर हाजिर न होने के कारण पिछले दिनों पंजाब की एक कोर्ट ने उन्हें दो दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था. दो दिन की अवधि पूरी होने के बाद कोर्ट में जमानत यायिका दायर की गई. कोर्ट ने याचिका स्वीकार कर लिया. 

एक अन्य सूचना के मुताबिक हिंदुस्तान, मेरठ के साथ दो लोगों ने नई पारी की शुरुआत की है. ये हैं राजेश नयन और राजेश वालिया. राजेश नयन चीफ कापी एडिटर पद पर आए हैं. वे इससे पहले पंजाब केसरी, हिसार में हुआ करते थे. कापी एडिटर पद पर आए राजेश वालिया इससे पहले दैनिक भास्कर, पानीपत में कार्यरत थे.

Comments on “आरई को जमानत, नयन और वालिया की नई पारी

  • अरे भाइयों, कोई हत्या, चोरी, डकेती के आरोप में तो जेल गए नहीं थे, जो बधाई दी जा रही है. ये तो पत्रकारिता का एक हिस्सा माना जाना चाहिए. जिसने अपनी कलम दम से चलाई..या अपने साथियों को कलम चलाने की छूट भी दी हो उनके लिए यह सामान्य घटना है ठीक उसी तरह जैसे की पहले स्वतंत्रता सेनानी जेल जाया करते थे.

    Reply
  • Rishi Dixit says:

    मुझे पूरा विश्वास है दिनेश जी जेल से भी कोई बड़ी खबर निकाल कर लाये होंगे। पत्रकारों के लिए जेल और स्वर्ग कोई मायने नहीं रखता।

    Reply
  • manish kushwaha says:

    sir, how are u this is manish k kushwaha frm patrika indore
    we know ki aap har mushkilon se bahar nikal kar aayenge aur fir dogune utsah se hum sabhi ka margdarshan karenge

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *