उजाला से पांच, जागरण से चार का इस्तीफा

सभी ने हिंदुस्तान, बरेली के साथ शुरू की नई पारी : दैनिक हिंदुस्तान के नए लांच होने वाले बरेली संस्करण में कई पत्रकारों के ज्वाइन करने की खबर है। ज्यादातर पत्रकार दैनिक जागरण और अमर उजाला से तोड़ कर लाए गए हैं। चीफ कापी एडिटर के रूप में प्रकाश भट्ट ने ज्वाइन किया है। वे फिलहाल अमर उजाला, हल्द्वानी में नंबर दो की हैसियत में काम कर रहे थे। प्रकाश भट्ट अमर उजाला, बरेली में भी काफी समय तक सेवाएं दे चुके हैं। जब हल्द्वानी यूनिट शुरू की गई थी तो उनको वहां भेजा गया था और तबसे वे वहीं पर थे। 

इसी तरह अमर उजाला, बरेली के रिपोर्टर निशांत कुमार ने संस्थान से इस्तीफा देने के बाद कापी एडिटर के रूप में दैनिक हिंदुस्तान, बरेली के साथ नई पारी शुरू की है। दैनिक जागरण, बरेली से चीफ क्राइम रिपोर्टर सीपी सिंह ने इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने इसी पद पर हिंदुस्तान, बरेली में कामकाज संभाल लिया है।  अमर उजाला, पीलीभीत में कार्यरत संदीप सिंह को हिंदुस्तान ने अपने पाले में कर लिया है। संदीप पीलीभीत में ही हिंदुस्तान के लिए काम करेंगे। इसी तरह शाहजहांपुर में दैनिक जागरण के ब्यूरो चीफ के रूप में कार्यरत अखिलेश शर्मा अब दैनिक हिंदुस्तान के ब्यूरो चीफ कहलाएंगे।

रामपुर में अमर उजाला के ब्यूरो चीफ संतोष सिंह ने संस्थान को बाय-बाय बोल दिया है और अब हिंदुस्तान, रामपुर के ब्यूरो चीफ के रूप में काम कर रहे हैं। अमर उजाला, जेपी नगर के आशीष त्रिपाठी को इसी जिले में अब हिंदुस्तान का ब्यूरो चीफ नियुक्त कर दिया गया है। तौकीर अहमद, जो अब तक दैनिक जागरण, मुरादाबाद में कार्यरत थे, अब दैनिक हिंदुस्तान के लिए मुरादाबाद में काम करेंगे। मुरादाबाद में दैनिक जागरण में ही काम करने वाले उपेंद्र द्विवेदी ने इस्तीफा देकर दैनिक हिंदुस्तान, बरेली के साथ नई पारी शुरू कर दी है।

ज्ञात हो कि हिंदुस्तान, बरेली की लांचिंग की तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं और भर्ती की प्रक्रिया लगभग पूरी हो चुकी है। इस नए संस्करण के स्थानीय संपादक अनिल भास्कर बनाए गए हैं और न्यूज एडिटर के रूप में कामधाम देख रहे हैं योगेश्वर दत्त सुयाल

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Leave a Reply

Your email address will not be published.