यूपी प्रेस क्लब चुनाव की बिसात बिछी

मतदान कल : उत्तर प्रदेश प्रेस क्लब के चुनाव की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। मतदान कल 20 मार्च को होना है। चायना बाजार गेट पर स्थित प्रेस क्लब भवन में मतदान 11 बजे से शाम 5 बजे तक होगा और मतगणना उसी दिन शाम को की जायेगी। चुनाव अधिकारी हसीब सिद्दीकी ने मतदान के दिन शहर में न रहने वालों को पोस्टल बैलेट का मौका दिया है।

अब तक आधा दर्जन पोस्टल बैलेट पड़ भी चुके हैं। चुनाव के मैदान में अध्यक्ष पद पर वरिष्ठ पत्रकार रवींद्र सिंह के मुकाबले राज बहादुर सिंह मैदान में हैं। पिछले चुनाव में भी रवींद्र सिंह ने राज बहादुर सिंह को हराया था। सचिव के पद पर वरिष्ठ पत्रकार जेपी तिवारी और कुलसुम तलहा मैदान में हैं। जेपी तिवारी वतर्मान में भी सचिव है। तिवारी ने पिछले चुनाव में मुदित माथुर को पराजित किया था। उपाध्यक्ष पद पर गोविंद पंत राजू, अशोक निगम और दीपक गिडवानी और काशी यादव मैदान में डटे हैं जबकि संयुक्त सचिव के पद पर जयदीप भल्ला, नादिर वहाब और भट्टी मुकाबले में हैं। कोषाध्यक्ष पद पर हुसैन अफसर और अनिल भारद्वाज मुकाबले में हैं। कार्यसमिति के 10 पदों के लिये 18 लोग मैदान में हैं।

चुनाव प्रचार के दैरान दावेदार इस बार अखबारों के कार्यालयों के चक्कर काट रहे हैं जबकि भारी तादाद में लोग रोज प्रेस क्लब पर अपनी आमद रोज दर्ज करा रहे हैं। गौरतलब है कि कभी यूपी प्रेस क्लब इस समय 12 लाख से ज्यादा के फायदे में है। क्लब के कर्मचारियों की पगार में भी खासी बढ़ोत्तरी की गयी है। क्लब के पास एसी बार रूम, दो एसी हाल कार्यक्रम आयोजित कराने के लिये और दूरदराज से आने वाले मीडिया के लोगों की रिहायश के लिये तीन एसी व 2 सामान्य कमरे हैं।

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “यूपी प्रेस क्लब चुनाव की बिसात बिछी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *