इलाज के लिए पत्रकार विजय प्रताप को दिल्ली लाया गया

इलाहाबाद में हुए बम धमाके में यूपी के एक मंत्री के साथ घायल हुए इंडियन एक्सप्रेस के वरिष्ठ पत्रकार विजय प्रताप सिंह को इलाज के लिए दिल्ली ले आया गया है. सूत्रों के मुताबिक इंडियन एक्सप्रेस समूह ने इस संकट की घड़ी में अपने पत्रकार विजय प्रताप सिंह का जमकर साथ दिया है और उन्हें विमान से इलाजा के लिए दिल्ली ले आया गया.

एक्सप्रेस प्रबंधन ने विजय को इलाज के लिए दिल्ली के एक आर्मी हास्पिटल में भर्ती कराया है. विजय के पेट में गंभीर चोटे है. उनको अब होश आने लगा है. धमाके के वक्त आसपास रखे स्कूटर-बाइक के परखच्चे उड़ने से कुछ टुकड़े विजय की पेट में घुस गए थे. इलाहाबाद में विजय का इलाज होता रहा पर उनका स्वास्थ्य नहीं सुधरा तो एक्सप्रेस प्रबंधन ने इलाज के लिए विजय को दिल्ली लाने का फैसला किया. इलाहाबाद में पुलिस प्रशासन के खराब रवैए के कारण विजय को तुरंत दिल्ली न लाया जा सका था.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “इलाज के लिए पत्रकार विजय प्रताप को दिल्ली लाया गया

  • MERI OR SE INDIAN EXPRESS GROUP KO ESKE LIYE BAHUT-BAHUT DHANYWAD JINHONE APNE REPORTER KE ELAJ PRATI GAMBHIRTA DIKHAYI HAI, NAHI TO BAJARWAD KE ES DAUR KAUN ITNA KHYAL RAKHTA HAI.

    Reply
  • markanday mani gkp says:

    vijay bahi hum aur sabhi patrakar sathi sabhi aapke sath hai. hum sabko aapke jald thik hone ka intjar rahega .
    Markanday Mani Tripathi(gkp)

    Reply
  • MUDIT MATHUR says:

    Unprecedented gesture shown by the management of Indian Express Group. I hope Times of India Group would learn some lesson from its neighbour newspaper establishment which at least has a human heart.

    Reply
  • PANKAJ CHAUDHARY says:

    भगवन से प्रर्थना है की विजय प्रताप जी जल्द से जल्द स्वस्थ हो कर इलाहाबाद आये …

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *