इंडिया न्यूज, बिहार-झारखंड के हेड बने उदय!

: टेस्ट सिग्नल लांच : हमार से लीना जी यूपी पहुंचीं : हमार टीवी के चैनल हेड पद से इस्‍तीफा देने वाले उदयचन्‍द्र सिंह ने इंडिया न्‍यूज ज्‍वाइन किया है. उदय इंडिया न्‍यूज में एक्‍जीक्‍यूटिव प्रोड्यूसर के पोस्‍ट पर पहुंचे हैं. सूत्रों का कहना है कि वैसे तो उन्हें नेशनल न्यूज चैनल के लिए ज्वाइन कराया गया है लेकिन जल्द ही उदय को इंडिया न्यूज के नए लांच होने जा रहे बिहार-झारखंड न्यूज चैनल की जिम्मेदारी दी जा सकती है. उदय ने हमार टीवी का हेड रहते हुए बिहार-झारखंड में टीम संचालन का अच्छा अनुभव हासिल किया हुआ है.

बताया जा रहा है कि इंडिया न्यूज, बिहार-झारखंड का टेस्ट सिगनल शुरू हो गया है. इसे अगले दो-चार दिनों में विधिवत रूप से लांच कर दिया जाएगा. इसके साथ ही इस बात की भी संभावना बढ़ गई है कि हमार टीवी के कई अन्य लोग भी उदय चंद्र के पीछे पीछे इंडिया न्यूज का हिस्सा बन सकते हैं. उदयचन्‍द्र पिछले 15 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में हैं. उन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत सहारा से की थी. इसके बाद एनडीटीवी और लाइव इंडिया होते हुए हमार टीवी पहुंचे थे.

एक अन्य सूचना के मुताबिक लीना सिंह ने जी न्‍यूज उत्‍तर प्रदेश ज्‍वाइन किया है. उन्‍हें डेस्‍क की जिम्‍मेदारी दी गई है. लीना इसके पूर्व हमार टीवी में एसोसिएट प्रोड्यूसर कम एंकर के पद पर थीं. लीना लगभग डेढ वर्षों तक हमार टीवी के साथ रहीं. उन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी में बुलेटिन प्रोड्यूसर के रूप में की थी, जहां वे पांच साल तक रहीं. इसके बाद लीना वीओआई में एसोसिएट प्रोड्यूसर के रूप में ज्‍वाइन किया. इसके बाद हमार टीवी के साथ जुड़ गई.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “इंडिया न्यूज, बिहार-झारखंड के हेड बने उदय!

Leave a Reply

Your email address will not be published.