पत्रकार रितुराज शुक्ला का दुर्घटना में निधन

बस्ती जिले के लोकप्रिय स्थानीय चैनल “कपिल गंगा” के संस्थापक और मैनेजिंग एडिटर रितुराज शुक्ला नहीं रहे. कल अचानक करीब दो-ढाई बजे उस समय एक भीषण एक्सीडेंट हो गया जब वे अपने बस्ती आवास से कानपुर जा रहे थे. अपनी गाड़ी वे स्वयं चला रहे थे और उन्नाव जिले में अचलगढ़ इलाके में सामने से आते एक ट्रक से उनकी सीधी टक्कर हो गयी. दुर्घटना में उन्हें काफी चोटें आयी. उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी.

उन्नाव जिला अस्पताल पहुँचते-पहुँचते उनकी मृत्यु हो गयी. उनकी अवस्था मात्र तैतीस वर्ष थी और अभी उनके सामने एक लंबा जीवन था. उनकी शादी के अभी मुश्किल से तीन साल हुए होंगे और उनका एक छोटा बेटा मात्र दो साल का है. उनकी इस असामयिक मृत्यु से उनके पूरे परिवार को गहरा सदमा पुहंचा है. रितुराज शुक्ला जुझारू किस्म के पत्रकार थे. उनके निधन से उनको जानने वाले मर्माहत हैं.

एक और दुखद खबर है. लखनऊ से प्रकाशित “बहुजन समाचार” अखबार के संपादक गोपाल राय की पत्नी की परसों अचानक तबियत बिगड़ने से मृत्यु हो गयी. उन्हें पहले पेट दर्द की शिकायत हुई और गोपाल राय जब उन्हें सिविल अस्पताल लाये तो वहाँ से उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया जहां संभवत डेंगू के कारण उनकी लगभग तत्काल ही मृत्यु हो गयी. गोपाल राय के अलावा उनके परिवार में चार बेटियां और एक बेटा है. इनकी भी उम्र अभी छत्तीस-सैतीस वर्ष से अधिक नहीं रही होगी.

लखनऊ से डॉ नूतन ठाकुर की रिपोर्ट

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “पत्रकार रितुराज शुक्ला का दुर्घटना में निधन

  • Mazhar Hussain..Basti says:

    ऋतुराज जी के मार्ग दुर्घटना में निधन से भर जिले भर के पत्रकारों में दुःख की लहर है ऋतुराज बहुत अच्छे इंसान होने के साथ साथ ही अच्छे पत्रकार थे उनकी कमी हमलोगों हमेशा खलती रहेगी उन्हें हमेशा एक अच्छे इंसान के रूप में याद किया जाता रहेगा बहुत अफ़सोस और दुःख की बात है की आज हमारे बीच हमारा एक भाई नहीं रहा

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *