पराई स्त्री संग सोए भाजपा नेता की सीडी देख मुंह छिपा रहे भाजपाई

यह तकनालजी का जमाना है. यह हिप्पोक्रेसी के खात्मे का दौर है. तकनालजी और हिप्पोक्रेसी में कोई संबंध उन्हें नहीं समझ आएगा जो गुजरे जमाने के लोग हैं. पर नई पीढ़ी इसे अच्छी तरह समझती है. एक जूलियन असांजे आता है और अमेरिका समेत कई देशों के दोगले चेहरे का पर्दाफाश कर जाता है.

एक हिडेन कैमरा कहीं चुपचाप लगाया जाता है और कुछ घंटे बीतते बीतते उस कैमरे में कई कड़वे-गुप्त सच कैद हो जाते हैं. मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के एक भाजपा नेता ऐसे ही किसी हिडेन कैमरे के खेल में फंस गए. उनकी एक ऐसी सीडी बन गई जिसमें वो किसी दूसरी महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाते दिखाई पड़ रहे हैं. हालांकि पराई स्त्री से संबंध रखने के मामले में भाजपाइयों के स्पष्ट विचार हैं कि ऐसा कृत्य अनैतिक और गैरकानूनी है, लेकिन जब खुद भाजपा नेता ही ऐसा करें तो इसे क्या कहा जाए. हालांकि बहुत से लोग यह कह सकते हैं कि किसी की निजी जिंदगी में दखल देना महापाप है, और वाकई में, ऐसी हरकत महापाप ही है, पर आज के जमाने में जब कि हर शख्स किसी दूसरे शख्स के पीछे हाथ धोकर पड़ा हुआ हो और उसे निपटाने के लिए किसी भी स्तर पर गिर-उठ सकने को तैयार हो, ऐसी घटनाएं होती रहेंगी.

भड़ास4मीडिया के पास इस भाजपा नेता की सेक्स सीडी है. इस सीडी से कुछ तस्वीरों को यहां प्रकाशित किया जा रहा है. इस शख्स के इस स्कैंडल के बारे में मध्य प्रदेश के अखबारों में काफी कुछ छपा है. इस भाजपा नेता कारुलाल सोनी ने सीडी को फर्जी बताया है और कहा है कि तकनीक के सहारे उसके चेहरे को किसी दूसरे न्यूड सीन में जोड़कर यह सब तैयार किया गया है. सोनी साहब जो कहें लेकिन इस सीडी ने भाजपाइयों का सिर शर्म से झुका दिया है. विहिप और भाजपा में कई पदों पर रहे इस बुजुर्ग नेता की सीडी बाजार में आ जाने के बाद दक्षिणपंथ के चेहरे पर चस्पा नकाब हट गया है. इसी कारण अली सोहराब नामक ब्लागर अपने ब्लाग पर टिप्पणी करते हैं कि– ‘‘मंदसौर की घटना से भाजपा का चरित्र उजागर हुआ. किसी भी पार्टी के चरित्र की पहचान उसके नेता-कार्यकर्ता से होती है और भाजपा का चरित्र मंदसौर की घटना से उजागर हुआ.”

इस स्कैंडल के बारे में आईएएनएस उर्फ इंडो-एशियन न्यूज सर्विस द्वारा खबर रिलीज की जा चुकी है जिसमें सेक्स स्कैंडल में फंसे भाजपा नेता कारुलाल सोनी का पक्ष भी प्रकाशित है. पूरी खबर इस प्रकार है– ”भोपाल। कथित तौर पर सेक्स स्कैंडल में फंसे मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जिलाध्यक्ष कारुलाल सोनी को पार्टी से निलम्बित कर दिया गया है। साथ ही पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष प्रभात झा ने जांच के आदेश दिए हैं। विश्व हिंदू परिषद से लेकर भाजपा के कई महत्वपूर्ण पदों पर रहने वाले सोनी की कथित सीडी भोपाल में मीडिया सहित अन्य लोगों तक एक पहुंच गई है। इस सीडी में सोनी को एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है। इस मामले के तूल पकड़ने के बाद पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष प्रभात झा ने सोनी को निलम्बित कर दिया है। इसके अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेता गौरी शंकर शेजवार से जांच कराई जा रही है। झा ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि शेजवार 24 घंटे में अपनी रिपोर्ट देंगे। जांच में सोनी के दोषी पाए जाने पर उनको पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासन तक हो सकता है। मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मंदसौर जिला इकाई के अध्यक्ष कारुलाल सोनी की कथित अश्लील सीडी बाजार में आने से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है। वहीं सोनी ने इसे राजनीतिक साजिश बताया है। विश्व हिंदू परिषद से लेकर भाजपा के कई महत्वपूर्ण पदों पर रह चुके सोनी की यह कथित सीडी, भोपाल में मीडिया सहित अन्य लोगों तक पहुंच चुकी है। सोनी ने ‘आईएएनएस’ से शुक्रवार को कहा कि उनकी बढ़ रही लोकप्रियता से परेशान होकर कुछ लोगों ने यह साजिश रची है। इस साजिश में पार्टी और बाहर के लोगों के शामिल होने की सोनी ने आशंका जताई है। इतना ही नहीं उनका दावा है कि यह सीडी तकनीक के सहारे तैयार की गई है और इसमे कुछ भी वास्तविक नहीं है। सोनी ने कहा कि सीडी में उनकी तस्वीर को किसी और व्यक्ति के साथ जोड़कर तैयार किया गया है। उन्होंने कहा कि यह उनकी राजनीतिक व चारित्रिक हत्या करने की साजिश है। वे इस पूरे मामले की जांच की मांग करेंगे।”

इस प्रकरण के बारे में एक अखबार में छपी खबर व तस्वीर इस लिंक पर क्लिक करके देख-पढ़ सकते हैं– भाजपा नेता सेक्स स्कैंडल न्यूज

इस प्रकरण की कुछ तस्वीरें नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं–

भाजपा नेता सेक्स स्कैंडल तस्वीर एक

भाजपा नेता सेक्स स्कैंडल तस्वीर दो

भाजपा नेता सेक्स स्कैंडल तस्वीर तीन

भाजपा नेता सेक्स स्कैंडल तस्वीर चार

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “पराई स्त्री संग सोए भाजपा नेता की सीडी देख मुंह छिपा रहे भाजपाई

  • मदन कुमार तिवारी says:

    जब सीडी थी तो रिलीज करना चाहिये था । देखते भाजपाई कैसे सेक्स करते हैं । किसी नये आर्ट का पता चलता । कामशास्त्र की । वैसे अगर कोई बिना किसी दबाव के किसी के साथ सेक्स का आनंद के रहा है तो दुसरे को आपत्ति नही होनी चाहिये । कौन है जो यह दावा कर सकता है की उसने अपनी पत्नी या पति के अलावा किसी और के साथ सेक्स नही किया है । हस्तमैथुन भी संभोग ही हैं , मानसिक स्तर पर किया गया संभोग ।

    Reply
  • rajkumar sahu, janjgir chhattisgarh says:

    har vyakti ke man mein shaitaan chhupa hota hai, uski bhukh ghar ki devi ke sath nahin mitti aur vah shaitaaniyat par utaaru ho jaata hai. aise anginat chehre mil jayenge, jinki raaten apne dhar ki devi yaani patni ke saath kam, baahar vali ke saath jyaada bitti hai.
    halanki, jinka jivan sarvjanik hai, unke kary aur kritya ka asar samaaj par padta hai.

    Reply
  • jai kumar jha says:

    ये निजी जीवन नहीं बल्कि सत्ता कैसे कैसे कुचरित्र वाले लोगों के पास पहुँच चुकी है उसका उदहारण है और इसकी वजह है सत्ता पर जनता का कोई नियंत्रण नहीं होना…….सेक्स औए पैसा इस देश की पूरी व्यवस्था को सरा चुका है………सत्ता का गलियारा भड़ुओं से भर चुका है…..

    Reply
  • santosh jain.raipur says:

    bhai saheb-ish kam ke liye kamse kam palang ya koye chmche ka ghar to le lete, aapki sarkar ki to ijjat karte ,ya yaha raipur aajate ,yaha bhi aapkirsarkar hai ,yadi partnership me kam karna ho to main vahi jugad kar dunga , mai media wala hu,mujhse kya sarmana,jai shreeram

    Reply
  • Lila Dhar Sharma says:

    कोई इसांन अपनी साथी की मर्जि से किसी तरह का रिश्‍ता बनाता है तो गलत क्‍या है,हो सकता है मैरी इस बात से कई लोग हैरत में पडेगें और मैरा समर्थन भी नही करेगा पर सच्‍चाई तो स्विकार करनी पडेगी । भारत का कानुन य‍ह कहता है कि एक बालिग लडका और एक बालिग लडकी अपनी रजामंदी से सैक्‍स करते है तो उन्‍हे पुरी आजादी है पर इस देश में कानुन को मानता ही कौन है, सबसे पहले तो इस कानुन की खुले तौर पर धज्जिया इस देश की पुलिस उडाती है और अब तो पत्रकार भी सामिल हो गये है । इस भाजपा नेता के बारे में भी यही है जब किसी औरत ने इन के खिलाफ शिकायत नही की तो फिर क्‍यों किसी की निजी जिदंगी में झांका जा रहा है । मै मानता हुं की यह एक नेता है और इन पर कई तरह की जिम्‍मेदारियां है और इन्‍हे इससे बचना चाहिये इन्‍होने ऐसा करके गलती की है मै इसे गलती इसलिए मान रहा हुं क्‍यो कि ये आम आदमी नही है, पर क्‍या मिडिया को इस तरह से इस मामले को उठाना चहिये था। मै भी मिडिया से ही हुं मै कोई आप बाकी लोगो से अलग नही हुं पर मै इस तरह की खबरे बना कर अपने आप को बडा कहलवाना नही चाहता । मिडिया मे रह कर कुछ करना है तो और भी कई काम है जिन्‍हे कर के अपने आप को साबित किया जा सकता है । अगर करना ही है तो जो उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री एक पत्रकार उमेश कुमार के परिवार को प्रताडित कर रही है उसका साथ दें और अपने सच्‍चे और निडर पत्रकार होने का सबुत दें । एक पार्टी के जिला अध्‍यक्ष की कोई ज्‍यादा अहमियत नही होती फिर क्‍यों ऐसी खबर बना कर वाह वाही लुट रहे है। अगर हिम्‍मत है तो जो उत्‍तराखंड की सरकार ने घोटाले किये है वैसे ही हर राज्‍य की सरकारें कर रही है उन खबरों की और ध्‍यान दें और देश हित में अपना योगदान दें जिसके लिए पत्रकारों से आशा की जाती है ।

    Reply
  • Rajeev Verma (Patrakar) says:

    Lila dhar ji ki baat ka main samarthan karta hu magar netaji ke upar kai naitik jimmedariyon ka bhi bojh hai aap unki undhekhi kaise kar sakte hai..
    Netaji ko agar itne hi shaukeen hai to aam nagrik ban jaye or phir jo ji me aaye wo kare.. hum sabhi apni samajik vyawasthayon se bhandhe hue hai ye vyawasthaye hi hame hamari pehchan dilati hai, hamare samajik hone ka saboot hai, to is tarah ka aasmajik bartaw kyon…..???

    Reply
  • manish gupta says:

    ये हैं वो नेता जो कि हमारे देश का भविष्य तय करते हैं , देश को चलाने में इनका योगदान होता है , अब यदि ये ही गलत मानसिक्ता के हों तो आप खुद ही तय कर लें कि क्या होगा इस देश का ?

    Reply
  • loktantra he. aur kanoon ki bhi manyata he. to charitre hanan ki rajneeti aur patrkarita kyun kar rahe ho yashwant ji.
    reader sankya badhane ke aur bhi tareeke hain.

    Reply
  • loktantra he. aur kanoon ki bhi manyata he. to charitre hanan ki rajneeti aur patrkarita kyun kar rahe ho yashwant ji.
    reader sankya badhane ke aur bhi tareeke hain.

    Reply
  • देखते भाजपाई कैसे सेक्स करते हैं । किसी नये आर्ट का पता चलता । कामशास्त्र की । वैसे अगर कोई बिना किसी दबाव के किसी के साथ सेक्स का आनंद के रहा है तो दुसरे को आपत्ति नही होनी चाहिये । कौन है जो यह दावा कर सकता है की उसने अपनी पत्नी या पति के अलावा किसी और के साथ सेक्स नही किया है । हस्तमैथुन भी संभोग ही हैं , मानसिक स्तर पर किया गया संभोग ।

    Reply
  • भारत का कानुन य‍ह कहता है कि एक बालिग लडका और एक बालिग लडकी अपनी रजामंदी से सैक्‍स करते है तो उन्‍हे पुरी आजादी है पर इस देश में कानुन को मानता ही कौन है, सबसे पहले तो इस कानुन की खुले तौर पर धज्जिया इस देश की पुलिस उडाती है और अब तो पत्रकार भी सामिल हो गये है । इस भाजपा नेता के बारे में भी यही है जब किसी औरत ने इन के खिलाफ शिकायत नही की तो फिर क्‍यों किसी की निजी जिदंगी में झांका जा रहा है । मै मानता हुं की यह एक नेता है और इन पर कई तरह की जिम्‍मेदारियां है और इन्‍हे इससे बचना चाहिये इन्‍होने ऐसा करके गलती की है मै इसे गलती इसलिए मान रहा हुं क्‍यो कि ये आम आदमी नही है

    Reply
  • Palmer35Jerri says:

    If you are willing to buy real estate, you will have to get the business loans. Furthermore, my father usually uses a financial loan, which seems to be really reliable.

    Reply
  • Rajpal bahi agr koi kisi parai mahila ke sath biwi k hote huwe b sharirik sambandh banata hai to apki nazar me wo galat nahi hai phir to do -do biwi rakhna b apki nazar me galat nahi hoga…..rahi baat masturbation ki to usse HIV nahi hota .jabki ek se adhik youn sambandh banane se hota hai…

    Reply
  • raghavendera sharma says:

    In sub baton sey dheyan hutaker humko desh main ho rahey ghotaleon ki taef rukna chaeye .kyonki iss sub ghatba main vo mahila bhi utni dosahi hai jetney neta ji .Aur fir iss desh key kanoon ney unko ijjajet jo dee hai ,ki koi bhi balig vyakti apni marzi sey saumbhog ker suktey hai .jo un logo ney keya too fir hulla kyun ……..? yaar ek chaottey neta ko kyun doshi theratey ho .badi machletyan ko kuredo unkey ghotaley pakdo .

    Reply
  • आपको अभिनन्दन देना चाहता हु की आप ने चलो इतनी हिम्मत तो की किसी नमी नेता का कला चहेरा दुनिया के सामने लाने की कोशिश तो की वर्ना हमारे देश में लोग सिर्फ बात करसकते हे और लोगो पर फ़िज़ूल की टिप्पणिया करसकते हे “उंगली कटाकर शहीद होने वालो की इस देश में कमी नहीं हे मेरे दोस्त अब आप ये भी छापना की इसके बाद इस नेता के साथ की हुआ और प्रशाशनिक क्या कार्यवाही हुई हे …keep going dear !!!!!!!!!!!!!! वन्देमातरम

    Reply
  • आपको अभिनन्दन देना चाहता हु की आप ने चलो इतनी हिम्मत तो की किसी नमी नेता का कला चहेरा दुनिया के सामने लाने की कोशिश तो की वर्ना हमारे देश में लोग सिर्फ बात करसकते हे और लोगो पर फ़िज़ूल की टिप्पणिया करसकते हे “उंगली कटाकर शहीद होने वालो की इस देश में कमी नहीं हे मेरे दोस्त अब आप ये भी छापना की इसके बाद इस नेता के साथ की हुआ और प्रशाशनिक क्या कार्यवाही हुई हे …keep going dear !!!!!!!!!!!!!! वन्देमातरम

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *