पद्मपति शर्मा करेंगे लोकल चैनल आर-7 को हेड

पदमपति जीकई अखबारों और चैनलों को अपनी सेवाएं दे चुके वरिष्‍ठ पत्रकार पद्मपति शर्मा आर-7 नामक एक स्‍थानीय चैनल ला रहे हैं. वाराणसी से 3 जुलाई को लांच होने वाले इस चैनल को हेड करेंगे. आर-7 इंफोटमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले आ रहा यह चैनल मनोरंजन, समाचार और विश्‍लेषण के कार्यक्रमों पर केंद्रित होगा. इसको लाने की तैयारी काफी पहले से की जा रही थी.

पद्मपति खेल के जाने माने पत्रकार हैं. खेल खबरों को विश्‍लेषणात्‍मक बनाने का श्रेय पद्मजी को ही जाता है. पद्मपति जी आज, दैनिक जागरण, अमर उजाला और हिंदुस्तान के अलावा महुआ चैनल में खेल संपादक रहे हैं. अब वे आर-7 के रूप में इंटरटेंमेंट का एक नया गुलदस्ता वह बनारस की जनता के समक्ष ला रहे हैं. पद्मपति का मानना है कि डिश टीवी वाले राष्ट्रीय स्तर पर तो काम कर रहे हैं पर उन्हें जब तक लोकल फ्लेवर नहीं मिलेगा, उनकी सफलता आंशिक ही रहेगी.  अब जब राष्ट्रीय अखबार इलाकाई स्तर पर उतर आए हैं तब इंफोटेंमेंट इंडस्ट्री को भी लोकल फ्लेवर में आना ही होगा और आर-7 इसका श्रीगणेश करेगा.

आर-7 सेटटॉप बाक्स के जरिए आगामी दिनों डिजिटल प्रसारण कर डिश टीवी की गुणवत्ता को टक्कर देगा.  ये सेटटॉप बाक्स मुफ्त में दिए जाएंगे.  इसका कोई अतिरिक्त शुल्क भी ग्राहकों से नहीं लिया जाएगा.  आर-7 में न्यूज और व्यूज के अलावा पूरे हफ्ते के लिए विशेष कार्यक्रम तैयार किए जाएंगे.  आर-7 की प्रोग्रामिंग इस तरह की है कि सात दिन में आठ नये कार्यक्रम दिए जाएंगे. चैनल के मुख्य संपादकीय सलाहकार अमिताभ भट्टाचार्य तथा चैनल के ग्रुप एडिटर योगेश गुप्त हैं.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “पद्मपति शर्मा करेंगे लोकल चैनल आर-7 को हेड

  • dinesh srivastava says:

    dear Padam,
    really happy to know abtR-7.i m sure u will derive plsure
    to fulfill ur passion of journalism the way u want.
    best of luk to u nRitu who has planned it.
    dinesh

    Reply
  • Ajay Jaiswal says:

    It is my pleasure to work with R7 Infotainment and with the great peoples having vast experience of journalism.

    Reply
  • nikhil agarwal says:

    Padam Sir aur Pappu Ji (yogesh gupta) ko dher sari badhai aur shubh kamna. Channel ki safalta ke liye best wishes
    from
    nikhil agarwal
    meerut
    9997395427

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *