विकास मिश्रा ने भास्कर छोड़ा, पीपुल्स के हुए

अनुज, दानिश, प्रवीण, सुनील, ईश्वर की नई पारी : दैनिक भास्कर, जबलपुर के कार्यकारी संपादक विकास मिश्रा ने इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने 16 जुलाई को प्रबंधन को त्यागपत्र भेज दिया। पता चला है कि उन्होंने नई पारी पीपुल्स ग्रुप के अखबार पीपुल्स समाचार के नए लांच होने वाले इंदौर एडिशन के साथ शुरू की है। विकास ने ज्वाइंट एडिटर के पद पर ज्वाइन किया है। विकास नई दुनिया, दैनिक जागरण, राज एक्सप्रेस, पाटलीपुत्र टाइम्स जैसे अखबारों में काम कर चुके हैं और कई किताबें भी लिख चुके हैं। इंदौर विकास का घर है, इसलिए उन्होंने घर वापसी के मौके को छोड़ना उचित नहीं समझा। भास्कर से इस्तीफे के पीछे वजह पूछे जाने पर विकास मिश्रा ने बी4एम को बताया कि पीपुल्स ग्रुप बड़ा ग्रुप है और पीपुल्स समाचार मध्य प्रदेश का इमर्जिंग अखबार है। नया अखबार लांच कर स्थापित करना चुनौती भरा काम होता है, इसलिए उन्होंने भास्कर छोड़ा। इस्तीफे के पीछे और कोई वजह नहीं है। इसी बहाने मुझे अपने गृह नगर जाने का मौका मिल रहा है, यह भी एक कारण है।

अमर उजाला, बरेली के विज्ञापन विभाग में कार्यरत अनुज त्यागी, दानिश और प्रवीण के इस्तीफा देकर बरेली से ही लांच होने वाले दैनिक हिंदुस्तान से जुड़ने की सूचना मिली है।

अमर उजाला, अलीगढ़ में कार्यरत सब एडिटर सुनील मिश्रा ने इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने हिंदुस्तान, बरेली के साथ नई पारी शुरू की है। सुनील पिछले तीन साल से अमर उजाला में थे। इससे पहले वे दैनिक जागरण के लुधियाना एडिशन में कार्यरत थे।

प्रथम इंपैक्ट मैग्जीन में हरियाणा ब्यूरो प्रमुख के रूप में कार्यरत ईश्वर धामु ने इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने नई पारी देशबंधु अखबार के साथ शुरू की है। वे इस अखबार के हरियाणा ब्यूरो चीफ के रूप में चंडीगढ़ में कार्यभार संभालेंगे। ईश्वर धामु जालंधर से प्रकाशित उत्तम हिन्दू  के  चंडीगढ़ स्थित आफिस में ब्यूरो  प्रमुख रह चुके हैं। पिछले 35 वर्ष से हरियाणा  की पत्रकारिता में सक्रिय इश्वर धामु ने  कई पदों पर काम किया है।

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Leave a Reply

Your email address will not be published.