स्टार को भड़ास से चाहिए 10 करोड़

स्टार न्यूज में कार्यरत रहीं सायमा सहर के मेल, बयान और बातचीत पर आधारित जो खबरें पिछले दिनों भड़ास4मीडिया पर प्रकाशित हुईं, उससे स्टार न्यूज का दिमाग ठिकाने लगा हो या न लगा हो, ये तो नहीं पता लेकिन इतना जरूर है कि उन्होंने लाखों रुपये खर्च कर वकालत करने वाली एक फर्म को हायर किया और भड़ास4मीडिया को दस करोड़ रुपये देने के लिए नोटिस भिजवा दिया. इस नोटिस में कहा गया है कि सायमा सहर से जुड़ी जो खबरें प्रकाशित हुईं उससे स्टार न्यूज की प्रतिष्ठा को बहुत धक्का लगा है.

नोटिस के मुताबिक सायमा सहर ने महिला आयोग में बयान दिया कि उनकी बिना मर्जी के खबरें पब्लिश कर दी गईं और खबरों पर दूसरे पक्ष का वर्जन नहीं लिया गया. ऐसी ही ढेर सारी बातें नोटिस में कही गई हैं. नोटिस में कहा गया है कि भड़ास गलती मानते हुए तुरंत न्यूज चैनलों और अखबारों आदि में स्टार न्यूज से माफी मांगते हुए एक विज्ञापन जारी करे.

इस बीच, सायमा सहर से जब भड़ास4मीडिया ने महिला आयोग में दिए गए उनके बयान के बारे में बातचीत की तो सायमा का कहना था कि उन्होंने महिला आयोग में ऐसा कोई बयान नहीं दिया जिसमें कहा गया हो कि पोर्टल पर आई खबरें झूठी हैं. सायमा के मुताबिक उन्होंने महिला आयोग के अनुरोध पर मीडिया से आगे से कोई बात करने से परहेज करने का फैसला किया है.

इस बीच, एक अन्य सूचना के मुताबिक स्टार न्यूज सायमा सहर को नौकरी और पैसे, दोनों का प्रलोभन देकर स्टार न्यूज के खिलाफ थाने, अदालत और आयोग में दायर वाद को वापस लेने का अनुरोध किया है. पर सायमा सहर के करीबी लोगों का कहना है कि सायमा किसी भी कीमत पर न तो अब स्टार न्यूज की नौकरी करेंगी और न ही उनके पैसे लेने के प्रस्ताव को स्वीकारेंगी. वे यह लड़ाई अपने आत्मसम्मान और गरिमा के लिए लड़ रही हैं और इसे हर हाल में आगे बढ़ाएंगी.

इस पूरे मामले पर भड़ास4मीडिया के एडिटर यशवंत सिंह का कहना है कि जो भी खबरें सायमा सहर से संबंधित प्रकाशित की गई हैं, उनके सुबूत भड़ास4मीडिया के पास हैं. पीड़िता के मेल, बयान और दस्तावेज पर्याप्त होते हैं खबर छापने के लिए. रही बात वर्जन लेने की तो इसकी भी कोशिश की गई. आरोपी अधिकारी से बात की गई लेकिन उन्होंने इस मुद्दे पर कोई बात करने से मना कर दिया. स्टार न्यूज के सीईओ के पीए से बात की गई तो उन्होंने भी कुछ कहने से मना कर दिया. पीए से जब अनुरोध किया गया कि वे सीईओ से बात करा दें तो फोन बिना बात कराए डिसकनेक्ट कर दिया गया. इसके अलावा सायमा सहर से संबंधित शुरुआती खबर में ही लिखित रूप से यह अनुरोध स्टार न्यूज से किया गया कि अगर स्टार न्यूज को इस प्रकरण पर कुछ कहना है तो अपना पक्ष वे भड़ास4मीडिया को मेल कर सकते हैं ताकि हम उसे ससम्मान प्रकाशित कर सकें. इसके बावजूद अगर स्टार न्यूज का मन मुकदमा लड़ने का कर रहा है तो उनका स्वागत है.

यशवंत के मुताबिक, नोटिस और मुकदमों के नाम पर स्टार न्यूज न्यू मीडिया के लोगों को डराने की कोशिश कर रहा है. इस देश में सभी को न्याय पाने का हक है. अगर स्टार न्यूज को लगता है कि वे भड़ास4मीडिया से पीड़ित हैं, परेशान हैं, तो उन्हें जरूर कोर्ट जाना चाहिए और न्याय पाने के लिए जो लोकतांत्रिक तरीका है उसे अपनाना चाहिए. पर वे ये न समझें कि उनके दस करोड़ रुपये मांग देने से भड़ास4मीडिया के लोग डर जाएंगे और माफी मांगने लगेंगे. भड़ास4मीडिया का लीगल सेल स्टार न्यूज के नोटिस का अध्ययन कर रहा है और जरूरी समझा गया तो नोटिस का जवाब दिया जाएगा.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “स्टार को भड़ास से चाहिए 10 करोड़

  • are bhai star news walo ko hindustan akhbar ke bado se ray le leni chahiye thi..unhone bhi kuch aisa hi mukadma kiya tha..khair sayma ko naukari adi ka pralobhan dekar bhadas ke khilaf khada karne kee koshish par ek nira deshi kahavat yaad aa gayi..jab gaa.. lagi fatne to khairat lagi batne.

    Reply
  • कमल शर्मा says:

    भाई यशवंत जी, स्‍टार न्‍यूज को दस करोड़ क्‍यों चाहिए। क्‍या पैसे टके की कमी पड़ गई। क्‍या उसकी इन खबरों से क्षति मात्र दस करोड़ की हुई या वह मानता है कि दस करोड़ मिल जाने से उसकी क्षति पूर्ति हो जाएगी। सिर्फ दस करोड़ जैसी ही कीमत है क्‍या इस चैनल की। बलात्‍कार के बाद पैसे मिल जाने से पहले जैसा सब हो जाता है क्‍या। पहले तो अपनी कर्मचारी को सताया और जब उस पीडि़ता की आवाज देने की कोशिश की तो भडास से पैसे मांग रहे हैं। आप जमे रहिए यशवंत जी,पूरी पत्रकारिता बिरादरी आप के साथ है। दस करोड़ तो क्‍या दस रुपए नहीं देने हैं।

    Reply
  • Star ke GURU GHANTALO se darna mat yashwant ji. Agar B4M par kisi tarah ki aanch ayi to hm sabhi ptrkar ek jut hokr khade ho jayenge. Maana ki hm ptrkar biradari paise se garib hai lekin jb ladai ladne ki baari ayegi to hm khun bechkr v adalat me ladenge, lekin media ke in DALALO ke samne ghutne nahi tekenge. B4M hm sbki aawaz hai jise hm dabne nahi denge.

    Reply
  • यशवंत जी घबराईए मत….इन स्टार वालों ने अभी तक बहोतो लोगों को घबराया है. लेकिन भडास के माध्यम से उन्हे पहला बाप मिला है..रही बात दस करोड की तो.. स्टार वालों ने पैसे उगाही का यह नया धंदा कब से शुरु किया है? पैसे देने की तो बात ही नही. क्योंकी मुझे नही लगता भडास वालों के पास देने के लिए 10 लाख भी होंगे. लेकिन आप पर ज्यादा ही प्रेशर डाला गया तो कोर्ट का दरवाजा खटखटाईए… हम सभी भडास के साथ है….
    जय हिंद

    Reply
  • Mayank Saxena says:

    दरअसल ये तरीका है मीडिया के कुछ तथाकथित बुद्धिजीवी सम्पादकों मालिकों का….और इस तरह की हरकतें ही दिखाती हैं कि बड़े पदों पर बैठे लोग बुद्धि में कितने छोटे हैं….स्टार न्यूज़ प्रशासन खुद दिखा रहा है कि इस मुद्दे पर वह कितना बेचैन है….यशवंत भाई इस तरह की घटनाएं आपके लिए नई नहीं हैं…और वैसे भी कानूनी रूप से इस केस में दम नहीं हैं…..स्टार की बेवकूफी ही कही जाएगी…..

    Reply
  • Dheeraj Prasad says:

    धीरज प्रसाद, CNEB न्यूज़ नॉएडा से ,
    बस अब नई – वाई बात नहीं होने वाली है, वही पुरानी चालें चली जाएँगी, गवाहे ख़रीदे और बेचे जायेंगे, जो सत्य के लिए लड़ने वाला होगा उसे धमकी मिलेंगी, सारे सच के रास्तों पर शायद कुछ गुंडे भी मिलेंगे| तारीख मिलेगी, मिलती रहेगी, केश नजाने कब तक चलेगा, इस बिच कईयों का पत्ता भी शायद साफ कर दिया जायेगा, पर यह कब तक चलेगा|

    मेरे एक बात समझ में नहीं आई की, क्या स्टार न्यूज़ वाले देर से सुना करते है, अरे यार जब आपके ही घर में आपकी बेटी से दो हैवान खेल रहे थे तो उस समय आप कहाँ घोड़े बेच कर सो रहे थे, या आप भी यही चाह रहे थे की जैसा हो रहा है वैसा होने दो मजा आ रहा है देखने और सुनाने में कम से कम प्रचार तो हो रहा है, अरे यार आपको अभी भी शर्म नहीं आई, आपको तो पहले यह चाहिए था की आप उन लोगो पर कार्यवाही करें जो आपके ही दामन को दाग दार कर रहे थे| कहाँ गई आपकी सोंच, जब एक नारी को सताया जा रहा था |
    आपको उस समय होश नहीं आया जब सायमा आपके ही घर में बेआबरू के कगार पर खड़ी थी | आप लोगों ने तो उसे फूटबाल समझ कर कभी इधर तो कभी उधर ठोकरे मार रहे थे, अब जब सायमा के साथ उसकी सच्चाई है और सभी लोगो का साथ तो आपके पसीने छुट रहे है, आप उस समय नहीं सोंचे जब आप किसी अबला नारी के सम्मान को दिलाने में एडी – चोटी की शक्ति लगा देते हैं, क्या केवल नाम के लिए, और जब आपके ही घर में नारी के सम्मान के साथ खेला जा रहा है तो सारे प्रयास नाले में सड़ने चले गए थे, आपका अगर सही फैसला होता तो यह नौबत ही नहीं आती | अब आप धमकी और लालच का सहारा ले रहे हो, जिसका प्रयास करना भी ख़राब है, क्या आप सायमा का सम्मान वापस दिला सकते हो उस दर्द को भर सकते हो जब सायमा आपके दर पर माथा रगड़ रही थी, नहीं आप नहीं दे सकते तो उसे पैसो से कैसे तोल रहे हो जो अन्याय को सामने लाए वो दोषी है, ठोंक दो मान हानी का दावा, यशवंत जी आप मत सोंचिए जो होगा सत्य की ही पक्ष में होगा, एक पैसे भी मत देना |

    धन्यवाद् –आपका मित्र
    धीरज प्रसाद, CNEB न्यूज़ नॉएडा से

    Reply
  • Yashwant Bhai, I m always with u. Star ko 10 Karod Rs. Chahiye. whts a funny jock.
    Ye jaankar dukh hua, lakin dekha jaye to hum logo ne hi media ke naam par aise Gundo ko panaha di hai. Abhi tak to ye log Dadagiri kar rahe the lakin ab Gundagiri par utar aaye hain. Aur waise bhi aajkal bade media houses ke tathakahit bade logo ke karname charcha mein hain hi.

    Sath hi Indian Government bhi inki kargujariyon par Maun ho jati hai. Akhir dono he hain to Chor Chor Mausere Bhai. Koi apne desh ko hi lutane mein laga hai to koi kisi ki Izzat ko. Andher Nagri Chaupat Raja.

    Yashwant ji Aapne ek kahawat to suni hi hogi ki Kotthe par baithi Tawayef hi apni Izzat ke RATE lagati hai.

    Reply
  • Satya Prakash says:

    बात ऐसी है तो मुझे महिला आयोग पर भी भरोसा नहीं .वो भी सायमा सहर के साथ स्टार का कोई समझौता कराने की कोशिश करेगा .वहां कौन से अराजनीतिक लोग बैठे हुए हैं .कांग्रेस को भी तो स्टार की मदद चाहिए .वो उसके साथ है भी .नीरा रादिया ,बरखा ,वीर संघवी ,और रतन टाटा जैसे लोगों का जब हाल ये है की छुपे हुवे दल्लाल हैं फिर और अब क्या कहा जा सकता है .कोई ठीक नहीं की कल को सायमा सहर को काफी कीमत मिले ,या इतना परेशान कर दे ये लोग कि वो झुक जाये बदल जाये .और भड़ास को भी न जाने कितने और करोड़ का मान हानि का मुकदमा झेलना पड़े .स्टार न्यूज़ ,NDTV, ये सब कभी न कभी जरूर बंद होगा ,सब किसी न किसी रूप में दलाली खा रहे हैं ,शोषण में लिप्त है.

    Reply
  • kuldip Bhardwaj says:

    जब छोड़ दिया किनारा सिन्धु का तो धार क्या मझधार क्या ..

    Reply
  • sushil Gangwar says:

    Kisi ne sach hi kaha hai khisayani billi khamba noche . mere bade bhai yaswant ji aap ek nidar patrakaar hai . Badi mehant karke Bhadas ko khada kiya hai. Hum sub aapke sath hai .
    Sushil Gangwar http://www.sakshatkar.com

    Reply
  • Bhadas patrakaron kee awaz hai, ise darane-dhamkane walon ke khilaf desh ke sabhee patrakaron ko ekjut hona hoga….

    Reply
  • rajesh vajpayee unnao says:

    yashwant bhai jab bado ki danadan marogay to aawaaz bhi Tej hogi na bhai.
    jab yeh channel kay tathakatith agoonthtchaap log tie aur in karkay shirt pahan kar revolving chair par din kay ujjaley may kabil patrakaro ko script ka swaroop samjhangay aur raat may udogpatiyo ki chappal uthaengay tou hum sabhi ko ekjut hokar yashwant jaisay jameeni patrakaro ka saath tan man dhan say dena he hoga.yashwantji hausala mat chodana. hum logo ka 1-1 rpaya inkay 10 crore par bhari padega.

    Reply
  • sandip thakur says:

    yashwantjee,

    Lekh diya tho darna kya…,wase bhi aap darne walo mie se hain nahi.chanel mei gali galoj,sexual abuse,kisi na kisi bahne paresan karna toh aam baat hai.ho bhi kuin na..chanel mei har shakh per woolu baitha hai,anjame gulista kya hoga.yahi hoga jo star mei ho raha hai…
    sandip thakur,metro editor

    Reply
  • pankaj awasthi says:

    yashwant bhai,
    aap ekdum chinta mat karo. kutte bhaunkte rahte hain aur haathi nikal jate hain. ye star news wale khujli wale kutte hain inhe bhaukne do.

    Reply
  • Narender Vats, Rewari, Haryana. says:

    ye sab drakar chup karne tak seemit hai. kuch nahi hone wala. we are also with u yashwabt bhai.

    Reply
  • jay prakash singh says:

    yashwant ji bahut dino bad kisi khabar se kabar ka dhandha karane wale is tarah ghabraye hai,ye gidanbhabhaki hai, insedariye mat, apke patrakariy sahas ko salam

    Reply
  • star news jaisa bada brand ki es gatiya harkat se channel ka naam toh badnaam hua he hai sath chanel ke logo ke sath usse judi khabre bhi ab khoklee ho gai hai.kyuki jo channel khud main itne ghatiya logo ko naukri par rakhe hue hai wo desh mai chal rahe bhrasht muddho ko kya ujagar karega.

    Reply
  • star news waalon ka dimaag kharab ho gaya hai jo yashwant aur bhadas se paise maang rahe hain. unhe to es baat ke liye bhadas ko paise award ke roop mei dene chahiye ki unke andar ki bimaari ka bhadas ne khulasa kar diya. yashwant ji waakyi bahut mahaan hain jinhone media jagat mei kraanti ki hai. mai unse seekhta hu. unke jaisa banne ki koshish karta hun lekin wo himmat nahi juta pata jo unme hai. kyonki mai waakyi bahut darpok and kaayar aadmi hu. sirf chhipkar waar karne ke baare mei sochta rahta hu. main apne girebaan mei nahi dekhta, dusron ke girebaan mei chhupkar jhaankne ki koshish karta hun. mai baniya hun, neech hun, adham hun, pahle bhi es tarah ki neech harkat kar chuka hun par aadat se laachaar hun.

    edited comment as per term and condition

    Reply
  • Lovekesh Kumar Raghav says:

    yashwant jee shabash lage rahon hum sab aap ke saath hai kabhi jarurat ho to bata dena aapke saath khade milenge.
    Yashwant Bhai ab to jo do char izzat walen log hai unko jaldi se jaldi STAR chod dena chahiye es se pahle wo bandh ho……………………………..jase DEEPAK CHORASIYA etc.

    Reply
  • yashwant ji..baat yeh hai ki sach likhne aur use prakashit karne ki himmat kisi kisi mein hi hoti hai..to lehaza aap sache hai ..bhagwan aur uski banai puri kaynaat aapke saath hai..mahilayein apke saath hai pure desh aur duniya ki..chodiye in star news walo ki..yeh to khud gire huye log hain..aap agnipath par chale..sirf yahi keh sakte hain…bhagwan aapke sath hai….gud luck…take care..

    Reply
  • Ashok Mundra says:

    aaj hindustaan mein sabse bada blackmailer media vaale hai..aesi chavi ban gayi hia ..aap jaise logo se umeed hai ki media ki ijat ko bachaenge aap apne maksad mein lage rahe puri janta aapke saath hai ..

    kripya english ke comment ko hindi mein bhi prakashit karein kyunki humko dusre se padhvana aur type karana padta hai….dhanyavaad..

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *