पदमपति शर्मा महुआ न्यूज में स्पोर्ट्स हेड बने

मशहूर खेल पत्रकार पदमपति शर्मा ने नए लांच होने वाले 24 घंटे के भोजपुरी न्यूज चैनल महुआ न्यूज में स्पोर्ट्स हेड के रूप में ज्वाइन किया है। 30 वर्षों से हिंदी खेल पत्रकारिता में नेतृत्वकारी भूमिका में सक्रिय पदम अभी तक अंग्रेजी मैग्जीन डैश में सीनियर एसोसिएट एडीटर के रूप में काम कर रहे थे। उन्होंने करियर की शुरुआत आज, वाराणसी से की थी। उन्होंने कई वर्षों तक दैनिक जागरण, अमर उजाला और हिंदुस्तान में खेल संपादक के रूप में काम किया। माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय की शोध परियोजना के तहत उन्हें स्वतंत्रता बाद के हिंदी खेल इतिहास पर फेलोशिप दी गई। क्रिकेट विशेषज्ञ के रूप में पदम सीएनईबी के स्पोर्ट्स शो को सेवाएं दे रहे थे।

अतुल वीओआई (एमपी-सीजी) के हेड, अमरेश और अमित जनसंदेश में

खबर है कि वायस आफ इंडिया के एमपी और छत्तीसगढ़ चैनल का हेड अतुल अग्रवाल को बनाया गया है। अतुल इससे पहले न्यूज24 में थे और उससे भी पहले जी न्यूज और आईबीएन7 में कार्यरत थे। एंकर के रूप में पहचान बनाने वाले अतुल को यह जिम्मा वीओआई के एमपी-सीजी चैनल के हेड आशीष मिश्रा के इस्तीफे के बाद दिया गया।

इंडिया टीवी के अमरेश और अमित छाबड़ा ने यहां से इस्ताफा देकर जल्द लांच होने वाले न्यूज चैनल जनसंदेश में ज्वाइऩ किया है। ये दोनों प्रोड्यूसर पद पर नई पारी शुरू कर चुके हैं। ये आउटपुट की टीम के हिस्से होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *