क्या स्विस बैंक में सबसे ज्यादा धन नीरा राडिया ने जमा कर रखा है?

फेसबुक पर अमित मोदी नामक एक मीडियाकर्मी ने एक खुलासा किया है. उन्होंने इस खुलासे में यह तो कहीं नहीं लिखा है कि उनकी जानकारी का आधार, स्रोत क्या है पर उन्होंने जो कुछ बताया है, वह अगर सच है तो बहुत सनसनीखेज है. उन्होंने फेसबुक वालों को इस बात की मुबारकबाद दी है कि स्विस बैंक में काला धन जमा करने वालों का नाम व राशि का पता लग चुका है.

अमित मोदी ने इसी के साथ नामों और राशि का भी खुलासा कर दिया है. इसमें बताया गया है कि सबसे ज्यादा पैसा नीरा राडिया ने स्विस बैंक में जमा कर रखा है. कुल नौ लोगों का नाम है, जिसमें ए. राजा, कलमाडी समेत लालू, राजीव गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया आदि हैं. अमित मोदी के बारे में जब उनके फेसबुक एकाउंट से जानकारी ली गई तो पता चला कि वे जी न्यूज में कार्यरत हैं. मतलब, मीडिया के आदमी हैं.

तो, इससे यह पता चलता है कि यह सूचना कहीं से उन्हें पता चली है. पर उन्होंने स्रोत का खुलासा नहीं किया है. और, अगर उन्होंने सूचना को फेसबुक जैसी पब्लिक जगह पर शेयर किया है तो यह भी सच है कि उन्हें इस सूचना के पुख्ता होने का पूरा भरोसा है. नीचे हम अमित मोदी के फेसबुक स्टेटस और आए कमेंट्स का स्क्रीनशाट लेकर प्रकाशित कर रहे हैं. अगर आपको इस सूचना और इसके स्रोत के बारे में कुछ जानकारी हो तो हमें जरूर सूचित करें, bhadas4media@gmail.com पर मेल करके या फिर नीचे दिए गए कमेंट बाक्स में कमेंट करके. -एडिटर, भड़ास4मीडिया

Comments on “क्या स्विस बैंक में सबसे ज्यादा धन नीरा राडिया ने जमा कर रखा है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *