यूपी में एक और बलात्कार, पुलिस का रिपोर्ट लिखने से इनकार

यूपी में महिलाओं के साथ उत्पीड़न थमने का नाम नहीं ले रहा है. लखीमपुर खीरी में दिलदहला देने वाली घटना का खुलासा हुआ था कि जिसमें पुलिसवालों ने ही थाना परिसर में एक किशोरी के साथ गैंगरेप कर उसे मारकर पेड़ से लटका दिया, अब एक और रेप कांड का पता चला है. इस रेप कांड में पुलिस पीड़ितों की रिपोर्ट नहीं दर्ज कर रही है. घटना 30 मई की है. जिसके साथ घटना हुई है, वह एक गरीब घर की बेटी है, इसलिए पुलिस वालों ने तहरीर रख ली.

पुलिस वालों ने जांच कराने की बात कहकर भगा दिया पर अब तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है. किन्हीं सज्जन ने उस तहरीर को स्कैन कराकर भड़ास4मीडिया के पास भेजा है ताकि रामपुर में हुए इस रेपकांड पर यूपी की पुलिस और यूपी के प्रशासन की चुप्पी टूट सके व पीड़ित को न्याय मिल सके. जो घटनाक्रम हुआ है, वह पीड़ित लड़की के पिता ने लिखकर पुलिस को दे दिया है. उस अप्लीकेशन की कापी को नीचे प्रकाशित किया जा रहा है. अप्लीकेशन में लिखे पीड़िता के नाम को काले रंग से पेंट कर दिया गया है ताकि लड़की के पहचान को छुपाया जा सके.

Comments on “यूपी में एक और बलात्कार, पुलिस का रिपोर्ट लिखने से इनकार

  • jai kumar jha says:

    निश्चय ही उत्तर प्रदेश महिलाओं व बच्चियों के साथ शर्मनाक अपराध का अड्डा बन चुका है और इस प्रदेश के ज्यादातर IAS व IPS सिर्फ अपनी महीने की तनख्वाह लेने को ही अपने कर्तव्य व कार्यवाही समझते हैं..ऐसे IAS व IPS को नौकरी से निकाले जाने की जरूरत है जो ऐसे जघन्य अपराध की लिखित शिकायत पर भी त्वरित कार्यवाही नहीं करते हैं…

    Reply
  • mini sharma says:

    Yeh sab tab ho raha hai jab kee UP kee C.M bhee ek mahila hee hai…sayed ab sarkar ko Police kee Bharti kee jagah Gundo kee bharti karnee chaheye……….

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *