हिन्‍दुस्‍तान, इटावा से सुभाष गए, संतोष नए ब्‍यूरोचीफ

अमर उजाला, औरैया के ब्‍यूरोचीफ संतोष पाठक ने इस्‍तीफा दे दिया है. उन्‍होंने अपनी नई पारी हिन्‍दुस्‍तान, इटावा के साथ ब्‍यूरोचीफ के रूप में शुरू की है. वे अगले दो-तीन दिनों में हिन्‍दुस्‍तान, इटावा की जिम्‍मेदारी संभाल लेंगे. संतोष का जाना अमर उजाला के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. संतोष की जगह अमर उजाला प्रबंधन ने अभी किसी को औरैया नहीं भेजा है. संतोष पिछले बारह वर्षों से अमर उजाला के साथ थे.

इधर, खबर है कि संतोष के ब्‍यूरोचीफ बनाये जाने की जानकारी के बाद कई वर्षों से हिन्‍दुस्‍तान, इटावा ब्‍यूरो देख रहे सुभाष त्रिपाठी ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे कहां ज्‍वाइन कर रहे है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. सुभाष के इस्‍तीफा देने के बाद कानपुर से बृजेश श्रीवास्‍तव को इटावा भेजा गया है. फिलहाल बृजेश ही ब्‍यूरो की जिम्‍मेदारी संभाल रहे हैं. सूत्रों का कहना है कि सुभाष को नवीन जोशी का बेहद करीबी माना जाता है, इसलिए उनकी बलि ले ली गई. सुभाष पिछले दो दशक से पत्रकारिता से जुड़े हुए हैं.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “हिन्‍दुस्‍तान, इटावा से सुभाष गए, संतोष नए ब्‍यूरोचीफ

  • badhai ho santosh bhai. amar ujala me bahut santosh kiya tumne ab vishesh kripa se hindustani bane ho. bolo jai hind. nai jimmedari ke liye badahai.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *