पांच पत्रकारों को 11 दिन रखा जेल में

छोटे व दूरस्थ जिलों में तो बहुत बुरा हाल है पत्रकारों का. भड़ास4मीडिया के पास एक छोटी सी चिट्ठी आई है जिसमें एक चौंकाने वाले घटनाक्रम का जिक्र किया गया है. मध्य प्रदेश के सिवनी जिले से खबर है कि वहां के पुलिस अधीक्षक ने अयोध्या मामले में जिले के पांच पत्रकारों को घरों से सोते हुए उठा कर गिरफ्तार कर लिया और ग्यारह दिनों तक जेल में रखा. धारा 151 में इन पत्रकारों को चोर और उचक्कों के साथ जेल में रखा गया.

पुलिस अधीक्षक की घुड़की के चलते किसी भी न्यूज चैनल ने इस खबर को दिखाया नहीं और न ही किसी अखबार ने खबर का प्रकाशन किया. जेल गए इन रिपोर्टरों की इनके खबरची चैनलों और अखबारों के संचालकों ने कोई खबर नहीं ली. सोचिए जरा, जो अखबार, चैनल, रिपोर्टर, मीडिया मालिक स्वयं अपने अधिकार के लिए नहीं लड़ सकते हैं तो वो दूसरों को क्या न्याय दिलायेंगे. धन्य हैं सिवनी जिले के खबरनवीस. ताजी सूचना ये है कि पुलिस अधीक्षक की कार पलट गई लेकिन इस खबर को भी किसी ने प्रकाशित नहीं किया और न दिखाया क्योंकि सबके दिल दिमाग पर पुलिस अधीक्षक का भय हावी है.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “पांच पत्रकारों को 11 दिन रखा जेल में

  • GAURAV GARG says:

    yeh sabhi staff reporter nahi balki stringer honge kyonki aajkal sabhi staff reporters ke saath hui jaatiyon ki khabar hi in channels ya paper mein lagti hai .or agar s.p sahab itne hi dabang hai toh in patrkaron ko patrkarita chod kar chudiyaan pehan leani chahiye

    Reply
  • Rizwan Mustafa says:

    bilkul theekh kaha gaurav
    ye dalalo ke chakkar me sab mahaul kharab hai
    imandar reportero ka sarkar awam sab naraz rahti hai

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *