मानव गए जमशेदपुर, रांची में तोड़फोड़ पार्ट-2

डा. संतोष मानव को जमशेदपुर का संपादक बनने पर शुभकामनाएं देते सहकर्मी

दैनिक भास्कर, ग्वालियर के समाचार संपादक डा. संतोष मानव को दैनिक भास्कर, जमशेदपुर का संपादक बना दिया गया है. रांची के साथ-साथ या ठीक बाद में जमशेदपुर से दैनिक भास्कर लांच होने वाला है.

रांची एडिशन की लांचिंग का प्रभार ओम गौड़ को पहले ही सौंपा जा चुका है. डॉ. संतोष मानव के जमशेदपुर भेजे जाने के चलते दैनिक भास्कर, ग्वालियर की टीम ने रविवार को विदाई समारोह का आयोजन किया. विदाई समारोह में सभी ने डा. मानव को जमशेदपुर का संपादक बनने पर बधाई दी और उज्ज्वल भविष्य की कामना की. इस मौके पर स्थानीय संपादक अनिल शर्मा ने कहा कि मुझे सहयोगी तो बहुत मिले पर डॉ. मानव जैसा कर्तव्यनिष्ठ और मेहनती आदमी नहीं मिला. अनिल शर्मा ने कहा कि उन्हें नई जिम्मेदारी दी जा रही है इसलिए उन्हें बधाई पर यहां ग्वालियर में डा. मानव की निश्चित रूप से कमी खलेगी.

डा. संतोष मानव को जमशेदपुर का संपादक बनने पर शुभकामनाएं देते सहकर्मी

डा. मानव ने कहा कि मैंने भी बहुत जगह काम किया है पर ग्वालियर जैसे सहयोगी कहीं नहीं मिले. अगर जमशेदपुर में भी मुझे ऐसी ही टीम मिल जाए तो वहां भी मैं सफलता के झंडे गाड़ दूंगा. इस मौके पर रमेश राजपूत, रविन्द्र झारकरिया, दिनेश गुप्ता, इन्द्रकांत मिश्रा, अनिमेश, नीरज मिश्रा और भारत शर्मा आदि शामिल रहे.

उधर, रांची में तोड़फोड़ पार्ट-दो शुरू हो चुका है. दैनिक भास्कर ने अपने रांची एडिशन के लिए अबकी आई-नेक्स्ट से दो, प्रभात खबर से दो, हिंदुस्तान से एक, सन्मार्ग से एक पत्रकार को अपने पाले में खड़ा कर लिया है. प्रभात खबर से जुड़े कुछ पुराने लोगों को भी भास्कर की लांचिंग टीम का सदस्य बनाया जा रहा है. प्रभात खबर में काम कर चुके रवि प्रकाश के भास्कर, रांची में वरिष्ठ पद पर होने के कारण प्रभात खबर के कई लोग भास्कर से जुड़ रहे हैं. नई नियुक्तियों को नवनीत गुर्जर, ओम गौड़ और रवि प्रकाश ने अंतिम रूप दिया. एक अन्य जानकारी के मुताबिक भास्कर के नेशनल एडिटर कल्पेश याज्ञनिक भी रांची पहुंच चुके हैं. वे रांची में अखबार की कंटेंट टीम को ट्रेंड करने के साथ-साथ रांची के जमे-जमाए अखबारों को कंटेंट के मामले में पछाड़ने की रणनीति तैयार करेंगे.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “मानव गए जमशेदपुर, रांची में तोड़फोड़ पार्ट-2

Leave a Reply

Your email address will not be published.