अचल ने आजाद और अजय ने साधना ज्‍वाइन किया

अचल सिंह चंदेल ने आजाद न्‍यूज ज्‍वाइन किया है. वे आजाद में एसोसिएट प्रोड्यूसर बन कर गई हैं. अचल इसके पहले हमार टीवी की हिस्‍सा थीं. अचल ने अपने करियर की शुरुआत युवाओं पर आधारित आकाशवाणी के कार्यक्रम युववाणी से की थी. इसके बाद वे सुपर रेडियो एफएम अजमेर में रेडियो जॉकी के रूप में अपनी सेवाएं दीं. इसके बाद वे भोजपुरी चैनल हमार टीवी ज्‍वाइन कर लिया. वे दो सालों तक हमार टीवी में एसोसिएट प्रोड्यूसर कम एंकर की जिम्‍मेदारी संभालती रहीं.

अजय कुमार सिंह साधना न्‍यूज से जुड़ गए हैं. साधना न्‍यूज में उन्‍होंने एसोसिएट प्रोड्यूसर के पद पर ज्‍वाइन किया है. अजय भी इसके पहले भोजपुरी न्‍यूज चैनल हमार के साथ थे. अजय ने अपने करियर की शुरुआत पटना में दैनिक जागरण के साथ की थी. दो साल तक उन्‍होंने दैनिक जागरण को अपनी सेवाएं दीं. इसके बाद वे हमार टीवी में असिस्‍टेंट प्रोड्यूसर के पोस्‍ट पर ज्‍वाइन किया. लगभग दो साल तक अजय हमार टीवी के हिस्‍सा रहे. बेहतर मौका देखकर अजय ने साधना न्‍यूज का दामन थाम लिया.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “अचल ने आजाद और अजय ने साधना ज्‍वाइन किया

  • rohit sharma says:

    अजय जी,नयी पारी के लिए आपको ढ़ेर सारी शुभकामनाएं,जब हमलोग पटना में पत्रकारिता की पढ़ाई कर रहे थे.उसी समय में लग गया था कि आप आगे जाएंगें.पढ़ाई करते समय हीं आपका तो दैनिक जागरण में आलेख छपता था.साधना से जुड़कर एक अच्छा मिशाल कायम कीजीए,लेकिन दिल्ली जाकर हमलोग को भूल गए हैं,आपका दोस्त-रोहित शर्मा मेरा मो0-9153789065

    Reply
  • पूजा says:

    बधाई हो आप सबको…हमार टीवी से सबको मक्ति मिले..हो भगवान

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *