जागरण, मेरठ से हर्षवर्द्धन और मनीष का भी इस्तीफा

मेरठ में दैनिक जागरण को जोर का झटका जोर से लगने का सिलसिला जारी है. ताजी सूचना के मुताबिक मेरठ से लांच हो रहे गाडविन ग्रुप के हिंदी अखबार दैनिक जनवाणी के साथ हर्षवर्धन और मनीष शर्मा भी हो लिए हैं. ये दोनों अभी तक दैनिक जागरण, मेरठ में थे. हर्षवर्धन उर्फ हर्षी लंबे समय से दैनिक जागरण, मेरठ के साथ रहे. वे पेजीनेशन, प्रासेस और प्रोडक्शन के सबसे तेजतर्रार कार्यकर्ता और नेता रहे हैं. इन दिनों उनका पद प्रोडक्शन सुपरवाइजर का था.

हर्षवर्द्धन को रोकने के लिए जागरण प्रबंधन ने भरपूर कोशिश की लेकिन उन्होंने इस्तीफा देकर नए लांच होने जा रहे अखबार का दामन थाम लिया. सूत्रों का कहना है कि दैनिक जागरण के जनरल डेस्क इंचार्ज के पद से इस्तीफा देकर गाडविन ग्रुप के अखबार का संपादक बनने वाले तेजतर्रार पत्रकार यशपाल ने जागरण से विकेट गिराने का काम तेज कर दिया है. पिछले दिनों सिटी चीफ पद से रवि शर्मा ने इस्तीफा दिया. हर्षवर्द्धन के इस्तीफा को जागरण के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. देखना है कि आने वाले दिनों में और कौन कौन लोग अपने अपने अखबारों का दामन छोड़कर दैनिक जनवाणी के हिस्से होते हैं. कुल मिलाकर इन दिनों मेरठ की मीडिया में माहौल गरम है और कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं.

Comments on “जागरण, मेरठ से हर्षवर्द्धन और मनीष का भी इस्तीफा

  • अच्‍छा िकया क्‍योंिक काफी समय से प्रोसेस और पेजीनेशन पर मािलकान का ध्‍यान नहीं है। उनकी नजर में केवल िवज्ञापन और सरकूलेशन ही कार्यकर्ता है। बाकी सब घास खोदते है। चाहे वह कािबल हो या नहीं बस सैिटंग होनी चािहए। एक एक गवार को पच्‍चीस से दो लाख तक के पैकेज में रखा जाता है। िजन्‍हें अंग्रेजी में िसर्फ अपना नाम िलखना आता है बाकी कोई सरोकार नहीं है। टैिक्‍नकल में कािबल को केवल आठ से दस हजार ही दे पाते है।:'(

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *