सीएनईबी के सलाहकार संपादक बने किशोर

किशोर मालवीयकिशोर मालवीय सीएनईबी न्यूज चैनल से जुड़ गए हैं. वे सलाहकार संपादक बने हैं. इस तरह सीएनईबी में दो-दो सलाहकार हो गए हैं. आलोक तोमर पहले से ही सलाहकार के रूप में सीएनईबी में काम कर रहे हैं. फर्क बस इतना है कि किशोर मालवीय सीओओ अनुरंजन झा के राज में सलाहकार बने और आलोक तोमर सीईओ राहुल देव के राज में. सूत्रों का कहना है कि किशोर मालवीय की नियुक्ति से यह स्पष्ट होने लगा है कि राहुल देव अब संस्थान में वापसी के मूड में नहीं हैं. वे लंबी छुट्टी पर चले गए हैं.

राहुल देव के छुट्टी पर चले जाने और सीएनईबी के मामले में चुप्पी साध लेने से कई लोग उनके बारे में तरह-तरह की अफवाहें उड़ा रहे हैं. कुछ लोग मेलों के जरिए अनर्गल बातें विभिन्न जगहों पर पहुंचा रहे हैं. पर जानकारों का कहना है कि सीएनईबी मैनेजमेंट से राहुल देव के रिश्ते अच्छे हैं इसलिए राहुल देव के इस्तीफा देने और न देने को दोनों ही पक्ष मुद्दा नहीं बनाना चाहते. विवाद खड़ा किए बगैर स्मूथ ट्रांजीशन के रास्ते को प्रबंधन ने अपनाया है.

सीएनईबी में सलाहकार संपादक के रूप में आज ज्वाइन करने वाले किशोर मालवीय कई महीनों से विभिन्न राज्यों में विभिन्न ग्रुपों से जुड़कर सलाहकार के रूप में काम कर रहे थे. उससे पहले वे वायस आफ इंडिया में ग्रुप एडिटर थे. किशोर मालवीय ने करियर की शुरुआत 1990 में नभाटा, दिल्ली से की. 1997 में वे जी न्यूज से जुड़े. नलिनी के चैनल ‘नेपाल-1’ में हेड आफ न्यूज रहे. इंडिया टीवी में भी अच्छी खासी पारी खेली. इंडिया न्यूज में भी रहे. अनुरंजन और किशोर मालवीय, दोनों लोग इंडिया न्यूज में एक साथ काम कर चुके हैं. सीएनईबी में किशोर मालवीय कंटेंट देखेंगे और एंकरिंग भी करेंगे.

Comments on “सीएनईबी के सलाहकार संपादक बने किशोर

  • Ghanshyam krishana says:

    मालवीय सर आपको बहुत- बहुत बधाई हो। आशा है कि आप के आने से सी.एन.ई.बी.ग्रुप को एक नवीन दिशा मिलेगी। दीपावली मुबारक हो।।
    आपका
    घनश्याम क्र्ष्ण पोरवाल
    संवाददाता
    जनपद औरैया (उ.प्र.)
    09897164100

    Reply
  • om prakash gaur says:

    कोई चेनल केवल एक व्यक्ति या हस्ती की दम पर नहीं चलता है. राहुलदेव सर से प्रार्थना है कि वे चेनल को मार्गदर्शन देना बंद नहीं करें. सब को साथ लें सबका साथ दें. तब तक कि जब तक कोई असहनीय बात या हालत न बन जाएँ. ओम प्रकाश गौड़ मो- 09926453700 मेल – om_prakash_gaur@rediffmail.com

    Reply
  • vineet kumar says:

    आशा ही नहीं पूरी उम्मीद है कि किशोर मालवीय ने जिस तरह वीओआइ को डूबाने में अपना योगदान दिया.पत्रकारों का हक मारकर मालिक का साथ दिया। सीइइबी के साथ वही सब करेंगे।..सीएनइबी के बुरे दिन शुरु होते हैं..अब.

    Reply
  • अब हो जाएगा सीएनईबी का भी कल्याण….लेकिन इनकी जोड़ी जहां जहां गई…कल्याण ही हुआ है….

    Reply
  • Asit Nath Tiwari says:

    अनुरंजन झा जी के चैनल के जुड़ने के साथ ही सुधार की उम्मीद थी, प्रकिया शुरू है, आगे भी बहुत उम्मीदें है,मालवीय जी से भी, अनुरंजन जी से भी।

    असित नाथ तिवारी

    Reply
  • jyoti pathak says:

    मालवीय सर आपको सीएनईबी ज्‍वाईन करने पर बहुत बहुत बधाई मुझे पुरा पुरा विश्‍वास हैं.कि आपके सीएनईबी में आने से वहा कि टीम में नया जोश आएगा…साथ ही चैनल को नई दिशा भी मिलेगी आपको और आपकी टीम को मैरी और से बहुत बहुत बधाई

    Reply
  • anil mahajan,dehradun/meerut. says:

    Congrates Sir. long back i feel so, to congrate someone who is close to my heart.
    anil mahajan
    09719020929

    Reply
  • मालवीय सर,ज्योति पाठक जी के साथ- साथ मेरी और से भी मुबारकबाद ! अब तो चेनल में ज्योतिजी जैसे उतसाही पत्रकारों की ही कमी है.प्लीज़ देखना.

    Reply
  • मालवीय सर आपको सीएनईबी ज्‍वाईन करने पर बहुत बहुत बधाई मुझे पुरा पुरा विश्‍वास हैं.कि आपके सीएनईबी में आने से वहा कि टीम में नया जोश आएगा…साथ ही चैनल को नई दिशा भी मिलेगी आपको और आपकी टीम को मैरी और से बहुत बहुत बधाई. vivek dubey (isms) VOI.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *