दैनिक जागरण, मेरठ व आगरा में बदलाव

आनंद शर्मा संपादकीय प्रभारी : अवधेश माहेश्वरी चीफ रिपोर्टर : दैनिक जागरण में मैनेजरों से संपादकीय अलग करने की जो कवायद शुरू हुई है उसी के तहत खबर है कि दैनिक जागरण, आगरा का नया संपादकीय प्रभारी आनंद शर्मा को बनाया गया है. अभी तक सरोज अवस्थी जनरल मैनेजर के रूप में संपादकीय समेत सभी विभागों के हेड हुआ करते थे.

आनंद शर्मा इन दिनों दैनिक जागरण, मेरठ में चीफ रिपोर्टर के रूप में कार्यरत हैं. आनंद की जगह दैनिक जागरण, आगरा के सिटी डेस्क प्रभारी अवधेश माहेश्वरी को नया चीफ रिपोर्टर बनाकर दैनिक जागरण, मेरठ भेजे जाने का फैसला हुआ है. सूत्रों के मुताबिक पहली बार चीफ रिपोर्टर की प्रोफाइल में काम करने जा रहे अवधेश माहेश्वरी को कुछ महीने आनंद शर्मा मेरठ में रहकर गाइड करेंगे. उधर, मेरठ से आगरा भेजे गए रवि शर्मा के बारे पता चला है कि उन्हें प्रबंधन ने आगरा में ही काम करते रहने को कहा है. आगरा में विनोद भारद्वाज प्रादेशिक इंचार्ज के रूप में काम देखते रहेंगे.

दैनिक जागरण, मेरठ के नए चीफ रिपोर्टर बनाए गए अवधेश माहेश्वरी प्रतिभावान पत्रकारों में माने जाते हैं. पंद्रह साल पहले नवभारत से पत्रकारिता शुरू करने वाले अवधेश लगभग दो साल अमर उजाला, आगरा में जनरल डेस्क पर रहे. वहां से इस्तीफा देकर जागरण के साथ पारी की शुरुआत की. यहां वह रिपोर्टिंग से जुड़ गए और ताज कारीडोर समेत कई घपलों-घोटालों का खुलासा किया.

Comments on “दैनिक जागरण, मेरठ व आगरा में बदलाव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *