दैनिक जागरण, सिरसा से तीन का इस्‍तीफा

: शशिकांत ने भास्‍कर, ग्‍वालियर से ली विदाई : दैनिक जागरण, सिरसा में अंदरूनी राजनीति से परेशान तीन पत्रकारों ने संस्‍थान को बॉय बोल दिया है. तीनों सिरसा में अखबार की अंदरूनी राजनीति से परेशान बताये जा रहे थे. खबरों पर विज्ञापन के हावी होने से तीनों परेशान चल रहे थे. दबाव के चलते तीनों ने अपना इस्‍तीफा सौंप दिया.

दैनिक जागरण, सिरसा से इस्‍तीफा देने वाले आनंदमणि ने अपनी नई पारी की शुरुआत दैनिक भास्‍कर, हिसार के साथ की है. आनंद ने अपने करियर का आगाज जागरण, हिसार से की थी. इस्‍तीफा देने वाले दूसरे सदस्‍य अमित धवन ने भी अपनी नई पारी दैनिक भास्‍कर, हिसार के साथ शुरू की है. जागरण से रजनीश ने भी इस्‍तीफा दे दिया है. रजनीश जागरण रोहतक से हिसार आए थे. वे अपनी नई पारी की शुरुआत कहां से कर रहे हैं, इसका पता नहीं चल पाया है.

एक अन्‍य सूचना के अनुसार दैनिक भास्‍कर, ग्‍वालियर के सिटी रिपोर्टर शशिकांत तिवारी ने संस्‍थान को गुड बॉय कह दिया है. शशिकांत के नए डेस्‍टीनेशन का पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि समाचार संपादक भगवान उपाध्‍याय से तालमेल नहीं बन पाने के चलते शशिकांत ने इस्‍तीफा दिया है.

Comments on “दैनिक जागरण, सिरसा से तीन का इस्‍तीफा

  • lagta hai gwalior me bhgwan sabse bade ho gaye hai bhaskar me. BHASKAR gwalior me aise dadagiri karne wale ko gpl lagti hai. hos me aao bhagwan.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *