चैनल वन के एमसीआर में कार्यरत अकरम फर्जीवाड़े में फंसा

चैनल वन के MCR में कार्यरत कर्मचारी अकरम अली खान (वल्द-इस्लाम अहमद खान, मकान नंबर-188, देवीपुरा-1, कोतवाली जिला बुलंदशहर) ने चैनल वन के स्टोर से चैनल वन की आईडी का बंडल चुराया हैं… हमें इस बात की जानकारी भी मिली थी कि..उसने कई फर्जी चैनल आईडी बना रखी है.. उसके पास फर्जी लेटर हैड भी है। अकरम अली खान फर्जी चैनल आईडी बेचने का अवैध कारोबार बुलंदशहर के आसपास के इलाकों में करता है। हमें इस बात की शिकायत खैलिया कल्याणपुर, थाना अहमदगढ़, जिला बुलंदशहर के शौकत अली प्रधान से मिली।

 

शौकत अली से अकरम अली खान ने ब्लैकमेल कर 50 हजार रुपये की मांग की..जिसकी शिकायत प्रधान शौकत अली ने चैनल वन से की..जिसके बाद अकरम अली खान से पुछताछ के दौरान अकरम अली खान के पास से उत्तरप्रदेश राजपरिवहन निगम और दिल्ली परिवहन निगम का परिचय पत्र भी बरामद किया गया। अकरम के पास तहलका न्यूज़ का विजिटिंग कार्ड भी मिला..जो फर्जी पाया गया।

जब इस बात की जानकारी अकरम अली खान के पिता को मिली…तब उन्होंने माफी मांगी..लेकिन इस पूरे मामले को चैनल वन प्रबंधन ने मामले की गंभीरता से जांच की..और अकरम अली खान पर लगे सारे आरोप सही पाए। चैनल वन प्रबंधन ने इसके बाद 5 जून 2014 को अकरम अली खान को संस्थान से बर्खास्त कर दिया। चैनल वन ने इस मामले की तहरीर नोएडा के सैक्टर 20 थाने में दी है। चैनल वन उन तमाम लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी..जिन्होंने चैनल वन के खिलाफ बेवजह अफवाह फैला रखी हैं। अकरम अली खान कुछ लोगों के साथ मिलकर फर्जी शिकायत दर्ज कराई..और चैनल के खिलाफ षडयंत्र रच रहा है।

चैनल वन प्रबंधन द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *