इंडिया टीवी ने कमर वहीद नकवी पर मुकदमा किया, खिलाफ न बोलने देने के लिए आदेश निकलवाया

Qamar Waheed Naqvi : एक पोस्ट Tanveer Jafri ji की अपनी टाइमलाइन से हटा रहा हूँ. मैंने अभी तक एक-दो मित्रों को छोड़ कर किसी को यह सूचना नहीं दी थी कि इंडिया टीवी ने मेरे विरुद्ध एक क़ानूनी मामला दायर किया है और दिल्ली हाइकोर्ट से 30 मई 2014 को मेरी जानकारी के बिना, मुझे कोई नोटिस दिये बग़ैर एक ex-parte आदेश निकलवाया है, जिसमें कहा गया है कि “the above named respondent (अर्थात मैं) is restrained from making the defamatory rumours about the petitioner Company (अर्थात इंडिया टीवी या इंडिपेंडेंट न्यूज़ सर्विस प्रा. लि.) without any basis and cogent evidence.

इस मामले में मैं अपने वकील के ज़रिए क़ानूनी जवाब देने की तैयारी कर रहा हूँ. इसलिए इंडिया टीवी या उससे सम्बन्धित किसी मामले पर मैं अपने वक़ील की सलाह के बाद ही कोई टिप्पणी करूँगा. आप सभी मित्रों से निवेदन है कि क़ानूनी प्रक्रिया को देखते हुए कृपया इंडिया टीवी से सम्बन्धित कोई टिप्पणी मुझसे स्वीकृति लिए बिना मेरी वाल पर पोस्ट न करें.

आजतक और इंडिया टीवी में वरिष्ठ पद पर काम कर चुके वरिष्ठ पत्रकार कमर वहीद नकवी के फेसबुक वॉल से.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “इंडिया टीवी ने कमर वहीद नकवी पर मुकदमा किया, खिलाफ न बोलने देने के लिए आदेश निकलवाया

  • navneet chaturvedi says:

    कमाल है मीडिया की बड़ी मछलियाँ बिना नोटिस दिए ,भारी भरकम वकीलों की फ़ौज़ से एक्स-पार्टी फैसले कैसे दिल्ली हाई कोर्ट से निकलवा देती है ?? हमारे केस में भी बिना कोई पूर्व नोटिस एच टी मीडिया वालो ने एक्स पार्टी फैसला करवा दिया है।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *