अक्षय राय और ब्रजेश तिवारी ने इस्तीफा देकर नई पारी शुरू की, विवेक तिवारी बने विशेष संवाददाता

HNN24x7 को करारा झटका… अक्षय राय ने थामा News1India का हाथ… अक्षय राय ने News1India के साथ नई पारी की शुरुआत की है. 2017 में उत्तराखंड बेस्ड रीजनल न्यूज चैनल HNN24X7 का दमन थामा था. हाल में हुए कुछ सम्पादकीय फैसलों को लेकर और लगातार चैनल में पत्रकारिता के मूल्यों के पतन के चलते अक्षय राय ने इस्तीफ़ा दे दिया.

अक्षय यहाँ पर Executive Editor के तौर पर थे. इससे पहले वह ईटीवी, नेटवर्क 18 में एक दशक तक काम कर चुके हैं. करीब सूत्रों की माने तो चैनल के MD अमित शर्मा की गतिविधियों और कोबरापोस्ट के स्टिंग में फंसने से चैनल को काफी झटका लगा है. News1India यूपी और उत्तराखंड बेस्ड रीजनल न्यूज चैनल है. बताया जा रहा है कि यह चैनल दूसरे प्रदेशों में भी लांच किया जाने वाला है.

ब्रजेश तिवारी पहुँचे इंडिया न्यूज इनपुट डेस्क पर… ब्रजेश ने अपने करियर की शुरुवात न्यूज़1 इंडिया से की. इसमें बाद up इलेक्शन में दर्पण टीवी वेब पोर्टल लांच किया. उसके बाद प्रतिनिधि में असिस्टेंट प्रोड्यूसर इनपुट पर काम किया. हिंदी ख़बर में और एशियाई न्यूज़ में भी काम किया. एशियाई न्यूज़ ने जब न्यूज़1इंडिया टेक ओवर किया तब भी ये उसी टीम के हिस्सा रहे. इन्होंने nnc न्यूज़ के लिए भी काम किया है.

पंजाब केसरी समूह ने मध्यप्रदेश में विस्तार कर लिया है. पंजाब केसरी डिजिटल के लिए भोपाल के पत्रकार विवेक तिवारी को मध्यप्रदेश में बतौर विशेष संवाददाता बनाया गया है. मध्यप्रदेश में टीम के समन्वय की जिम्मेदारी विवेक तिवारी को मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ के प्रभारी आशीष पांडेय ने सौंपी है. विवेक तिवारी इसके पूर्व एसएमबीसी इनसाइट, न्यूज़ ऑब्ज़र्वर, एनएनआईएस, राज एक्सप्रेस, दैनिक भास्कर, अग्निबाण, स्वतंत्र मत, मित्र वार्ता, द नेशनल फेक्ट, फैक्ट ऑफ टुडे, फर्स्ट आई जैसे समूह में भी काम कर चुके हैं. इनको साल 2016 में इम्वा नेशनल अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है. पंजाब केसरी जालंधर ने आशीष पांडे को पंजाब केसरी को मध्यप्रदेश में स्थापित करने की जिम्मेदारी दी है जिस को वे बखूबी निभा रहे हैं.

सूचना मिली है कि हिंदुस्तान अखबार मेरठ में तैनात वरिष्ठ फोटोग्राफर अनुज कौशिक उर्फ चीकू के पिताजी श्री आरके कौशिक जी का आनंद अस्पताल में उपचार के दौरान निधन हो गया. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.

भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code