लखनऊ में तैनात दरोगा ने प्रबंध संपादक देवनाथ को जान से मारने की धमकी दी

गाजियाबाद से खबर है कि एनएच 24 स्थित एक मीडिया हाउस में प्रबंध संपादक के रूप में कार्यरत पत्रकार देवनाथ को बीते 12 दिनों से अनजान व्यक्ति कॉल कर जान से मारने की धमकी दे रहा है। आरोपी कई बार कॉल कर देवनाथ को धमका चुका है कि उसने उनकी मौत का दिन और समय तय कर दिया है, खुद को बचा सकते हो तो बचा लो।

धमकी भरी कॉल से दहशत में आए प्रबंध संपादक देवनाथ ने खोड़ा थाने में और एसपी सिटी से मामले की शिकायत की है। पुलिस ने धमकी देने के मामले में आरोपी के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

वैशाली सेक्टर 1 में देवनाथ अपने परिवार के साथ रहते हैं। वे एनएच 24 स्थित मीडिया हाउस में प्रबंध संपादक के पद पर कार्यरत हैं। इसके अलावा वे भारत सरकार के सूचना प्रसारण मंत्रालय से मान्यता प्राप्त पत्रकार भी हैं। उनका कहना है कि करीब 12 दिन पूर्व देर रात करीब 12 बजे उनके मोबाइल पर एक अनजान व्यक्ति की कॉल आई। कॉल करने वाले ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। साथ ही उनकी मौत का दिन और समय भी मुकर्रर कर दिया। पूछताछ करने पर आरोपी ने खुद को हरिद्वार में भीख मांगने वाला व्यक्ति बताया।

देवनाथ का कहना है कि आरोपी ने उन्हें करीब चार बार देर रात को ही कॉल कर धमकाया। पहले उन्होंने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। लेकिन 16 जुलाई की देर रात करीब 12:26 बजे जब उन्हें फिर से जान से मारने की धमकी दी गई तो उन्होंने खोड़ा थाने में आरोपी के नंबर के आधार पर लिखित शिकायत दी। एसएचओ खोड़ा धर्मेन्द्र कुमार का कहना है कि आरोपी के मोबाइल नंबर के आधार पर जांच की गई तो आरोपी की लोकेशन लखनऊ में मिली। पूछताछ करने पर आरोपी ने खुद को लखनऊ में वीआईपी सैल ड्यूटी में तैनात सब इंस्पेक्टर बताया। पुलिस ने आरोपी को थाने आने को कहा है जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *