अश्लील वीडियो बनाकर अमीरों को ब्लैकमेल करने के एक्ट्रेस के खेल में दो न्यूज चैनल भी शामिल

कन्नड़ एक्ट्रेस नयना कृष्णा


बेंगलुरु पुलिस इन दिनों कन्नड़ एक्ट्रेस नयना कृष्णा की तलाश कर रही है. नयाना पर आरोप है कि वो अमीर आदमियों को सिड्यूस करके उनसे भारी-भरकम रकम ऐंठने की साजिश में शामिल है. पुलिस के मुताबिक कई कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकीं नयना कृष्णा की इस साजिश में 2 न्यूज चैनल के अलावा कुछ पुलिसवाले भी शामिल हैं. के हेमंत कुमार (लोकल न्यूज चैनल में वीडियो एडिटर), सुनील कुमार (कन्नड़ न्यूज चैनल में ट्रांसपोर्ट कोऑर्डिनेटर), पुलिस कॉन्स्टेबल मलेश और रघु के साथ मिलकर नयाना ने टेलिविजन एक्ट्रेस रिहाना और सोनू को हायर करके ये जाल बुना.

मलेश, हेमंत और सुनील को इसी हफ्ते गिरफ्तार कर लिया गया जबकि नयाना और रघु फिलहाल पुलिस की हत्थें नहीं चढ़े हैं. नयना फिलहाल कहां है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. ये पूरा मामला सामने तब आया जब एक डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं. 16 जून को इन लोगों ने 68 वर्षीय फिजीशीयन के क्लीनिक में एक टीवी एक्ट्रेस को भेजा. फिजीशियन ने बताया कि इस टीवी एक्ट्रेस ने उन्हें सिड्यूस किया और पूरी हरकत को रिकॉर्ड कर लिया.

डॉक्टर ने बताया कि दो दिन बाद उनके पास फोन आया और आरोपी उनसे एक करोड़ रुपये की मांग कर रहे हैं. आरोपियों ने धमकी दी कि अगर डॉक्टर ने पैसे नहीं दिए तो वीडियो न्यूज चैनल पर प्रसारित कर दिया जाएगा. मलेश ने बीच में पड़कर रकम को कम कराते हुए 25 लाख कर दिया. आरोपियों को 1 लाख रुपये देने के बाद डॉक्टर ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. डॉक्टर की मदद से पुलिस ने हेमंत और सुनील को गिरफ्तार किया. नयना ने मीडिया से कहा, ‘मैं फिलहाल तमिल फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हूं और बेंगलुरु लौट कर सफाई दूंगी.’ हालांकि जब पुलिस ने उनसे फोन के जरिए संपर्क करने की कोशिश की तो उनका फोन स्विच्ड ऑफ था. (साभार- आजतक)

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “अश्लील वीडियो बनाकर अमीरों को ब्लैकमेल करने के एक्ट्रेस के खेल में दो न्यूज चैनल भी शामिल

  • rajkumar karnani ton says:

    aajkal kai mahilaye jo padi likhi av smart hoti hai ase hi kam karti hai . mahilao se Bachav hi surkshya hai

    :sigh: r.k. karnani

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *