रजत शर्मा ने तनु शर्मा, मनीषा पांडेय और यशवंत को लीगल नोटिस भेजा

अपने कहे के मुताबिक रजत शर्मा ने लीगल नोटिस भेज ही दिया. पर अभी मात्र तीन को. हालांकि रजत के खिलाफ बोलने लिखने वाले हजारों हैं पर रजत ने चुन कर सिर्फ तीन को लीगल नोटिस भेजा है. उनके चुनने का क्राइटेरिया क्या है, ये तो वही जानें, लेकिन जो तीन रजत शर्मा के कानूनी नोटिस के दायरे में आए हैं, उनके नाम जान लीजिए. एक हैं मनीषा पांडेय. ये न्यूजलांड्री डाट काम में जर्नलिस्ट हैं. इनका अपराध ये है कि इन्होंने इंडिया टीवी का बाकायदा वर्जन लेते हुए तनु शर्मा प्रकरण पर एक खबर छापी थी.

दूसरे सज्जन हैं यशवंत. ये यशवंत भड़ास वाले नहीं हैं. ये एक नए यशवंत हैं जो आपकीबात डाट काम नामक साइट चलाते हैं और तनु शर्मा प्रकरण की खबरें लगाए थे. नोटिस का असर ये हुआ कि ये यशवंत भाईसाहब साइट बंद करके नौ दो ग्यारह हो गए. तीसरा नोटिस खुद तनु शर्मा को भेजा है. तनु शर्मा जो रजत शर्मा एंड कंपनी की पीड़िता है, उसे भी नोटिस थमाकर रजत शर्मा ने बता दिया है कि वे किस दर्जे के इंसान और किस श्रेणी के पत्रकार हैं. आगे आने वाले दिनों में कुछ और लोगों को नोटिस मिलने की संभावना है. वैसे, रजत शर्मा जान लें कि उनके लीगल नोटिस का कई लोग फूलमाला लेकर इंतजार कर रहे हैं, ताकि असली अदालत में रजत शर्मा से दो-दो हाथ करने को मिल सके.

मूल खबर…

जो इंडिया टीवी के खिलाफ बोलेगा, रजत शर्मा उसको कानूनी नोटिस भेजेगा

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “रजत शर्मा ने तनु शर्मा, मनीषा पांडेय और यशवंत को लीगल नोटिस भेजा

  • बहुत अच्छा किया .. कुछ लोग ऐसे होते हैं जो दूसरों को गाली देकर खुद को बड़ा साबित करने की कोशिश करते हैं .. जिन को नोटिस मिला है वो ऐसे ही लोग हैं …बहुत अच्छा

    Reply
  • anonymous1 says:

    Ye to Patrakaar ke naam par kalank hain. These people are harassing women and used for their business. He is like Deepak Chairashya … money ke liye kuch bhi karega !!! SAME SAME… lagal notice is “Chori phir China choro” like congress’s Abhishek Manu Singhwi.

    Reply
  • बिल्‍लू says:

    तनु शर्मा को इस बात अडिग रहना था कि रजत शर्मा की पत्‍नी ने भी उसका शोषण किया। जब फेसबुक पर लिखा और सब जगह कहा तो बयान में पीछे क्‍यों हट गई। दबाव गया तेल लेने। अब अदालत में उसे यह साफ करना चाहिए कि किसने रजत शर्मा की पत्‍नी का नाम बयान में ना बोलने के लिए दबाव डाला। तनु शर्मा को खुद ही कोर्ट चले जाना चाहिए और रजत शर्मा की पत्‍नी को भी आरोपी बनाना चाहिए।

    Reply
  • Mujhe Nahi Lagta Rajat Ji Koi Galat Kaam Karenge unhone Apne Jivan Mei Kahfi Mushkilo Ka Samna Kiya Hai Wo Khabhi Apne Power Ka Galat Isste Maal Karenge…

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *