शिमला में ‘मीडिया अतिथि गृह‘ का निर्माण, देश भर के पत्रकार उठा सकेंगे लाभ

शिमला। पहाड़ों की रानी के नाम से विख्यात, अन्तर्राष्ट्रीय पर्यटन स्थल शिमला में देश भर के पत्रकारों के लिए ‘मीडिया अतिथि गृह’ का निर्माण किया गया है। स्टेट प्रेस क्लब आफ हिमाचल प्रदेश शिमला द्वारा संचालित यह अतिथि गृह मूलतः देश भर के श्रमजीवी पत्रकारों, उनके परिजनों तथा सगे-सम्बंधियों की सुविधा के लिए समर्पित है। देश के किसी भी प्रेस क्लब के सदस्य पत्रकारों के लिए यह अतिथि गृह बिना लाभ-हानि के आधार पर उपलब्ध है।

देश के अन्य पत्रकार भी इस अतिथि गृह का लाभ उठा सकेंगे, लेकिन प्राथमिकता उन प्रेस क्लबों के सदस्य पत्रकारों को दी जाएगी, जो स्टेट प्रेस क्लब आफ हिमाचल प्रदेश से संबद्ध हैं। भड़ास4मीडिया से जुड़े या भड़ास4मीडिया के संस्थापक यशवंत सिंह की सिफारिश पर भी पत्रकारों को इस अतिथि गृह में ठहरने के लिए प्राथमिकता दी जाएगी।  यह अतिथि गृह चंडीगढ़-शिमला नेशनल हाई-वे पर आईएसबीटी से केवल तीन किलोमीटर की दूरी पर है।

मीडिया अतिथि गृह ‘पत्रकार विहार’ पक्की घाटी (संकट मोचन) शिमला में स्थित है। शिमला आने के इच्छुक पत्रकार मीडिया अतिथि गृह के लिए मोबाइल नम्बर 097367-00350 पर सम्पर्क कर सकते हैं। बुकिंग के लिए kbsimla@gmail.com पर भी सम्पर्क किया जा सकता है।

नीचे मीडिया अतिथि गृह की कुछ तस्वीरें हैं…

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “शिमला में ‘मीडिया अतिथि गृह‘ का निर्माण, देश भर के पत्रकार उठा सकेंगे लाभ

  • सुनील गोयल says:

    स्टेट प्रेस क्लब की टीम को साधुवाद।जिन्होंने पत्रकार हित को तज्ज्बो दी।श्री यशवंत जी आपके इस कार्य को मूर्तरूप देने के लिए बधाई।सुनील गोयल
    संपादक
    ग्वालियर सन्देश ग्वालियर

    Reply
  • abhayanand shukla. says:

    good job. kafi suvidha ho jayegi.

    abhayanand shukla
    news coordinator
    rashtriya sahara, lucknow, utter pradesh

    Reply
  • abhayanand shukla. says:

    good job. kafi sahuliyat ho jayegi.
    abhayanand shukla
    news coordinator
    rashtriya sahara ,lucknow

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *