ध्यान से देखें, क्या इस रेपिस्ट को आप पहचानते हैं?

Yashwant Singh : ह्वाट्सएप पर किन्हीं सज्जन ने मुझे एक गैंगरेप का वीडियो भेजा है. एक किशोर उम्र की बच्ची के साथ तीन लड़के हैवानियत कर रहे हैं. कुछ मिनट के इस वीडियो को यह कहते हुए एक ने शूट किया है कि यह कोआपरेट नहीं कर रही इसलिए इसका गुप्तांग और इसका चेहरा शूट कर वीडियो बना लो. साथ में इसने लड़की को धमकाया कि अब तेरा ये वीडियो हर जगह चलेगा, अगर कुछ बोली तो.

लड़की चुप रही या बोली, ये तो नहीं पता लेकिन वीडियो जरूर सरकुलेट हो रहा है, तभी तो किसी ने मुझ तक पहुंचाया है. ज्यादातर युवक इस वीडियो को एक पोर्न क्लिप के रूप में देख रहे हैं और आनंद ले रहे हैं लेकिन अगर थोड़ा भी संवेदनशील कोई होगा तो वीडियो देखकर दो चार दिन तक सिर्फ इसी दरिंदगी के बारे में सोचता रहेगा. इस वीडियो में एक वहशी का शकल कुछ कुछ दिख रही है. मात्र कुछ सेकेंड्स के लिए.

मैंने वीडियो से कई स्क्रीनशाट लेकर वहशी के कई एंगल से चित्र बनाए हैं जिन्हें उपर पोस्ट कर रहा हूं. अगर आप इस रेपिस्ट को पहचानते हों तो मुझे या पुलिस को जरूर सूचित करें. मैं खुद नहीं समझ पा रहा कि इस गैंगरेप वीडियो के बारे में कैसे पता करूं कि यह कहां का है, किसके साथ यह सब हुआ है, क्या उस लड़की ने कहीं कंप्लेन दर्ज कराई या नहीं. क्या ये दरिंदे सलाखों के पीछे हैं या फिर किसी लड़की के साथ गैंगरेप करने की तैयारी कर रहे हैं. फिलहाल इन तस्वीरों के जरिए हम सब मिलकर इस रेपिस्ट को तो खोज निकाल ही सकते हैं. थोड़ा प्रयास करें. इसे सोशल मीडिया पर शेयर करें और आगे बढ़ाएं.

भड़ास के एडिटर यशवंत सिंह के फेसबुक वॉल से.


उपरोक्त स्टेटस पर आए कुछ कमेंट इस प्रकार हैं…

Arjun Singh Azaad yashwant bhai yeh case january 2013 ka meerut zile ka hai,,,, isme peedit bachhi ne apni complaint tab darz karayi jab is vedio ko darindon ne pichhle mahine facebook par upload kar diya tha…. abhi isme kisi ki giraftaari nahi ho paayi hai, police investigation kar rahi hai….

Laxmikant Dubey शर्मनाक। इस खबर को लाइक नहीं किया जा सकता लेकिन आपकी हिम्मत और वहशी को सामने लाने के प्रयास को सलाम।See Translation
 
Dhirendra Mishra har koi ise pahchanne ki koshish kare koi na koi iski sahi pahchaan to kar hi lega
 
Abdul Noor Shibli afsosnaak
 
गौरव कुमार Yashwant Singh Bhai achche kaam karne ko kahoge toh kyo nahi karenge.
 
Sudhir Vats Kavi ……achha ho aapke pryaas se en darindon ko sza mile ……..

Anzar Pasha zaroor aise kutte ko to zaroor salakhon ke peeche dalwana chahiye

 



भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849



Comments on “ध्यान से देखें, क्या इस रेपिस्ट को आप पहचानते हैं?

  • देवऋषि says:

    नारायण…नारायण॥
    इस देश में यदि संचार माध्यम का सही उपयोग होने लगे तो समाज बदल जायेगा। टेलीफ़ोन कंपनी पता कर सकती है, लेकिन उनको लगता है उनकी कोई सामाजिक ज़िम्मेदारी नहीं है। अच्छा प्रयास है…प्रभु न्याय करे॥ नारायण…नारायण…

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code