इंडिया टीवी प्रबंधन के दबाव में एंकर तनु ने पुलिस बयान में रितु धवन का नाम ड्राप किया!

इंडिया टीवी की महिला एंकर तनु शर्मा की हालत अब ठीक है. आरोप है कि इंडिया टीवी प्रबंधन ने तनु को जान बूझकर आईसीयू में रखवाया ताकि कोई मीडियावाला उससे मिल न सके, बात न कर सके. यहां तक कि तनु को उसके परिजनों से भी शुरुआत में मिलने नहीं दिया गया. इंडिया टीवी प्रबंधन के दबाव का असर ये हुआ कि तनु ने पुलिस को दिए अपने बयान में तीन की बजाय दो लोगों का ही नाम लिया. तनु ने दबाव की वजह से रजत शर्मा की पत्नी रितु धवन का नाम नहीं लिया. रित ने सुसाइड की कोशिश से पहले जब फेसबुक पेज अपडेट किया तो उसमें रितु धवन समेत तीन लोगों का नाम लिखा. रजत शर्मा एंड कंपनी के दबाव का असर ये हुआ कि अब तनु के बयान से रितु धवन गायब हो गई हैं.

नोएडा के कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती तुन की हालत को डाक्टरों ने खतरे से बाहर बताया है. नोएडा पुलिस ने रविवार की शाम को तनु का बयान दर्ज किया.  तनु ने पुलिस को बताया कि उसने खुदकुशी करने का प्रयास इसलिए किया क्योंकि इंडिया टीवी आफिस के दो पदाधिकारियों ने उसे लगातार परेशान किया. इस बयान के बाद पुलिस ने इंडिया टीवी के दो वरिष्ठ सहकर्मियों एमएन प्रसाद और अनीता शर्मा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306, 511 और 504 के तहत मामला दर्ज कर लिया.

पुलिस का कहना है कि तनु ने अपने बयान में दावा किया है कि इंडिया टीवी में कुछ लोगों से विवाद के बाद उसने स्टाफ के एक सदस्य को टेक्स्ट मैसेज भेजा, जिसमें उसने कहा कि वह चैनल से रिजाइन कर रही है. उसने आरोप लगाया कि वह टेक्स्ट मैसेज एच.आर. डिपार्टमेंट के पास पहुंचा दिया गया, जिसके बाद उससे औपचारिक इस्तीफे की मांग की गई और चैनल से निकाले जाने को कहा गया.  पुलिस ने बताया कि वह इस बात से हैरान थी कि सिर्फ उसके टेक्सट मैसेज के आधार पर ही इंडिया टीवी ने उसे टर्मीनेट कर दिया. पुलिस को इंडिया टीवी के एच.आर. डिपार्टमेंट से एक पत्र मिला है.

तनु मूलरूप से चंदौसी (मुरादाबाद) की रहने वाली है. उनके परिवार में मां और एक बहन है. बहन की शादी हो चुकी है. तनु नोएडा के सेक्टर-52 में अरावली अपार्टमेंट में रहती हैं. पुलिस ने बताया कि तनु ने रविवार को अपनी मां से कुछ पैसे मांगे और जल्द ही घर लौटने की बात कही थी. तनु ने करियर की शुरुआत जनवरी 2002 में की थी. इंडिया टीवी से पहले वह जैन टीवी, सहारा समय, जी न्यूज और पी7 न्यूज में काम कर चुकी हैं.

 

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “इंडिया टीवी प्रबंधन के दबाव में एंकर तनु ने पुलिस बयान में रितु धवन का नाम ड्राप किया!

  • Murari Mohan Jha says:

    Rajat Sharma should be punished for this. Earlier he was showing bhut pret in lieu of new. Now, his wife is harassing the staff. He should be slapped publicly. He is no one Dalal in media industry.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *