दैनिक जागरण के संपादक आनंद शर्मा की सेहत खराब, अस्पताल में भर्ती

दैनिक जागरण, कानपुर के संपादक आनंद शर्मा की सेहत काफी खराब हो जाने की खबर आ रही है. बताया जाता है कि उन्हें थायराइड और शुगर की दिक्कत काफी बढ़ गई है जिसके कारण दिल्ली-एनसीआर के एक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. वे काफी समय से अस्पताल में हैं.

खराब सेहत की वजह से ही दैनिक जागरण कानपुर के लिए प्रबंधन ने नया संपादक अप्वाइंट किया और आनंद शर्मा को फिलहाल रुटीन के कामकाज से मुक्त रखा है ताकि वह बेहतर तरीके से बिना दबाव के अपना इलाज करा सकें.

कुछ लोगों का कहना है कि आनंद शर्मा को मेदांता अस्पताल में शिफ्ट किया गया है क्योंकि उनकी हालत बिगड़ती जा रही है. आनंद शर्मा दैनिक जागरण के साथ कई दशक से हैं और वह दैनिक जागरण आगरा में लंबे समय तक रहे. बाद में उनका तबादला दैनिक जागरण कानपुर के संपादक के रूप में किया गया था.

अभी हाल में ही दैनिक जागरण में संपादक लेवल पर जो लंबे चौड़े तबादले हुए उसमें कानपुर में नया संपादक तो भेजा गया लेकिन आनंद शर्मा का कहीं जिक्र नहीं था कि उन्हें कहां का संपादक बनाया गया है. बाद में पता चला कि आनंद शर्मा शारीरिक समस्याओं से जूझ रहे हैं और उनका ट्रीटमेंट चल रहा है.

नई सूचनाएं बता रही हैं कि उनकी हालत खराब हो गई है जिसके कारण उन्हें डाक्टरों की निगरानी में रखा गया है. आनंद को जानने वाले और उनके परिजन उनके शीघ्र स्वस्थ होने और फिर से मीडिया के मैदान में उतरने के लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं.

इस पत्रकार ने तो बड़े-बड़े अखबारों-चैनलों का ही स्टिंग करा डाला!

इस पत्रकार ने तो बड़े-बड़े अखबारों-चैनलों का ही स्टिंग करा डाला! ('कोबरा पोस्ट' वाले देश के सबसे बड़े खोजी पत्रकार अनिरुद्ध बहल को आप कितना जानते हैं? येे वीडियो उनके बारे में A से लेकर Z तक जानकारी मुहैया कराएगा… Bhadas4Media.com के संपादक यशवंत सिंह ने उनके आफिस जाकर लंबी बातचीत की.)

Bhadas4media ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಶುಕ್ರವಾರ, ಜನವರಿ 25, 2019
कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “दैनिक जागरण के संपादक आनंद शर्मा की सेहत खराब, अस्पताल में भर्ती

  • विकास मिश्रा says:

    मेरी जानकारी के अनुसार प्रशासनिक अक्षमता व कानपुर जागरण के पुराने और काबिल लोगों को बाहर करने से हुए नुकसान को देखते हुए प्रबंधन ने उन्हें दिल्ली संबद्घ कर लिया है। खराब सेहत तो बहाना लग रहा हैं।

    Reply
  • नेहा तिवारी says:

    हमने तो हाल में ही इनको बिल्कुल स्वस्थ्य हालत में कानपुर में देखा है।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *