जी न्यूज का पत्रकार शराब तस्करी में गिरफ्तार

यूपी के मुज़फ्फरनगर से खबर है कि जी न्यूज के पत्रकार को पुलिस ने शराब तस्करी करते हुए पकड़ा है. उसके साथ उसके तीन साथी भी धरे गए हैं. इस गिरफ्तारी के बाद पत्रकारिता की आड़ में शराब तस्करी का धंधा करने को लेकर हर ओर चर्चा हो रही है.

जी न्यूज में मुजफ्फरनगर के लिए संवाददाता के रूप में अंकित मित्तल काम करते हैं. बताया जाता है कि पुलिस ने उन्हें 54 पेटी देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है.

मुजफ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के बसेड़ा गांव के निकट पुलिस चेकिंग कर रही थी. जी न्यूज संवाददाता अंकित मित्तल की गाड़ी की तलाशी भी ली गई तो 54 पेटी देशी शराब बरामद हुई.

इस गिरफ्तारी के बाद नई मंडी कोतवाली में शराब तस्कर पत्रकार को छुड़ाने के लिए सिफारिशों का ताता लग गया. कई सिफारिशी भी कोतवाली में टहलते नजर आए.

बताया जाता है कि पत्रकार महोदय शराब तस्करी के लिए जा रही शराब की गाड़ी को अपनी निजी गाड़ी से एस्कार्ट कर रहे थे. इस प्रकरण के बाद पूरे जिले की मीडिया में हड़कंप मचा हुआ है.




भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “जी न्यूज का पत्रकार शराब तस्करी में गिरफ्तार

  • Manoj Kumar says:

    ये हाल हैं पत्रकारों के, मैंने पहले भी लिखा था कि अब पत्रकारिता कोई मिशन नहीं रह गई है जैसा कि दिखावा किया जाता है, अपवाद हो सकते है अन्यथा सारे के सारे ताकत, इज्जत, शोहरत, और दौलत की जुगाड में लगे रहते हैं, अब कोराना के संक्रमण के चलते पत्रकारों की गरीबी और उनकी बेरोजगारी पर जार जार आंसू बहाए जा रहे हैं ।

    Reply
  • देवेश says:

    कोई बात नहीं शराब तस्करी ही तो की है नेताओं की दलाली तो नहीं की जो आज की तारीख में अधिकांश पत्रकार कर रहे हैं

    Reply
  • चोट्टा है। इस शराब तस्कर को जेल में सड़ा दो। दुष्ट है। इज्जत की रोटी इसको पसंद नहीं है। न जाने इतने पैसों का क्या करेगा। मरने के बाद कुछ भी साथ नहीं जाएगा। यह कब समझ में आएगा।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code