Connect with us

Hi, what are you looking for?

टीवी

इस इंटरव्यू में क्या है जो लोग न्यूज़24 वाली अनुराधा प्रसाद शुक्ला को घेर रहे हैं!

न्यूज़24 की एडिटर-इन-चीफ अनुराधा प्रसाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इस वीडियो में अनुराधा बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का इंटरव्यू ले रही हैं. इंटरव्यू में एक चर्चा गोदी मीडिया और इंडी गठबंधन पर छिड़ गई. इस पर तेजस्वी यादव ने किस तरह मंद-मंद मुस्कान में मजे लिए आप यह वीडियो देखिए…

इसके बाद लोगों ने यह वीडियो और इसके कंटेंट को लेकर अनुराधा प्रसाद को घेरना शुरू कर दिया. देखें लोगों ने क्या कुछ लिखा है….

Advertisement. Scroll to continue reading.

रंजीत रॉय-
क्या जबरदस्त तरीके से इस अनुराधा प्रसाद को रगड़ दिया। इन्होंने इसका भाई रविशंकर प्रसाद है। बीजेपी का नेता है और जिस तरह से इसने इंडिया गठबंधन को इंडि कहा है। तेजस्वी यादव ने इसके आंखों के ऊपर जो पट्टी बंधी है, उसको खोल दिया, लेकिन इसके चैनल में एक-दो पत्रकार के छोड़कर बाकी है।

अवधेश शर्मा-
गोदी मीडिया खुद ही कबूल कर रहा, अगर विपक्ष सही रोल प्ले करे तो मीडिया भी करेगा, तेजस्वी ने मस्त बेइज्जती की लेकिन ये मंद बुद्धि पत्रकार समझ ही नही पाई.

Advertisement. Scroll to continue reading.

सुधांशु-
इन लोगो को आईना दिखाने पर ये लोग विपक्ष पे तल्ख होजाते है और कभी कभी पर्सनल अटैक तक करने लगते है, जैसे इन मोहरमा को आईना दिखाने पर एक दम से तल्ख हो गई, ऐसे में विपक्ष के नेता नर्म पड जाते है,ऐसे में विपक्ष के नेताओं को इन गोदी मीडिया के सामने बिल्कुल भी नरमी से नहीं पेश आना चाहिए.

हर्ष-
दो सीधे सवाल भाजपा की जीजी अनुराधा प्रसाद शुक्ला से कौन इंडी अलायंस बोल रहा है। कौन लोग हैं? तेजस्वी यादव को तुरंत पुछना था कि कौन बोल रहा है। ये एकंर महोदया तथ्यों पर नहीं धारणाओं को मुद्दा मानती और चलाती है। ये सब ऐसी हैं स्मिता प्रकाश, अंजना ओम कश्यप, नविका कुमार सब 1 राग।

Advertisement. Scroll to continue reading.

बशीर शेख-
Media bias exposed as Anuradha Prasad, sister of BJP leader Ravi Shankar Prasad, faces criticism. Tejaswi Yadav’s revelations unveil her biased coverage. Opposition leaders must remain steadfast against lapdog media.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement

भड़ास को मेल करें : [email protected]

भड़ास के वाट्सअप ग्रुप से जुड़ें- Bhadasi_Group_one

Advertisement

Latest 100 भड़ास

व्हाट्सअप पर भड़ास चैनल से जुड़ें : Bhadas_Channel

वाट्सअप के भड़ासी ग्रुप के सदस्य बनें- Bhadasi_Group

भड़ास की ताकत बनें, ऐसे करें भला- Donate

Advertisement