बीजेपी का यह समर्थक लड़कियों को कोड नंबर देता था कि किसका बलात्कार हुआ है और किसका होना है!

Share the news

ऑस्ट्रेलिया से एक खबर आ रही है। वहाँ की अदालत में एक अप्रवासी भारतीय के खिलाफ पाँच लड़कियों को कथित रूप से नशा देकर उनके साथ बलात्कार करने और वीडियो बनाने का आरोप लगा है। पाँचों लड़कियाँ कोरिया की बताई गई हैं। बलात्कार का वीडियो इसी भारतीय ने बनाया है।

डेली मेल नाम के अख़बार ने इसका नाम बालेश धनकड़ लिखा है। यह भी लिखा है कि यह व्यक्ति भारतीय समुदाय में प्रमुख हैसियत रखता है।डेली मेल ने यह भी लिखा है कि बालेश ऑस्ट्रेलिया में OfBJP का संस्थापक सदस्य है। मैं अख़बार की पंक्ति यहाँ जस का तस रख दे रहा हूँ “He is a prominent member of Australia’s Indian community, being the founding president of the OFBJP – an Australian support group for India’s ruling party”

बालेश ने कहा है कि सभी पाँच औरतों से सहमति से सेक्स किया है। मगर वीडियो उनकी मर्ज़ी के बग़ैर बनाया। इस बीमार आदमी के कंप्यूटर से 47 वीडियो बरामद हुए हैं। ये सभी कथित रूप से बलात्कार और यौन संबंध के है। ये लड़कियों को कोड नंबर देता था कि किसका बलात्कार हुआ है और किसका होना है। बाक़ी टाइम में वहाँ से धर्म की रक्षा लगा रहता था।

मैंने तो वहाँ के दो अख़बारों के आधार पर लिखा है। फिर भी भारत सरकार और बीजेपी को अपने स्तर पर पुष्टि कर लेना चाहिए। विदेश मंत्री चाहें तो वहाँ के राजदूत को इस काम में लगा सकते हैं।



भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *