दैनिक जागरण को पंजाब में चाहिए पत्रकार, करें अप्लाई

दैनिक जागरण, पंजाब में  वैकेंसी है. कनिष्ठ संवाददाता, संवाददाता, वरिष्ठ संवाददाता, कनिष्ठ उपसंपादक, उपसंपादक, वरिष्ठ उपसंपादक और फोटोग्राफर पद के लिए आप अप्लाइ कर सकते हैं बशर्ते आप ग्रेजुएट हों और पत्रकारिता की डिग्री या डिप्लोमा रखते हों. अंग्रेजी का ज्ञान जरूरी है. पंजाबी पढ़ने-लिखने में दिक्कत न हो.

हिंदी टाइपिंग में स्पीड अच्छी हो. सीनियर रिपोर्टर के लिए 5 साल और रिपोर्टर के लिए 3 साल का रिपोर्टिंग का अनुभव जरूरी है. जूनियर सब एडिटर और सब एडिटर के लिए दो साल का अनुभव चाहिए. आप अपना बायोडाटा resume@jal.jagran.com पर मेल कर दें. सब्जेक्ट लाइन में जिस पद के लिए आवेदन कर रहे हों, उसका जिक्र करें.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “दैनिक जागरण को पंजाब में चाहिए पत्रकार, करें अप्लाई

  • १००-१०० चूहे खाकर बिल्ली चली हज करने…… सैकड़ों कर्मचारियों को नवकरी से निकाल दिया,,अब मुट्ठी भर को रोजगार देने चले हैं…….
    बहरहाल, वेकेंसी तो निकाल दी, लाला… पगार कितनी दोगे,…… कम्प्लीट चंद गुप्ता (पूर्ण चंद गुप्ता) की अव्लादें वो दिन लड़ गए अब काम का चाहिए पूरा दाम,, हमे मजीठिया के हिसाब से वेतन और परिलाभ चाहिए ….. गरज हो तो बुलाना|
    मित्रों वो दिन कब आएगा ,,, अखबारी दुनिया में भी पारदर्शिता होगी…इसके लिए भी तो काफी हद तक हमही लोग जिम्मेदार हैं …
    बहरहाल देर आये दुरूस्त आये …. पत्रकारों में कुछ तो साहस तो आया| इसी साहस का नतीजा है की अखबार वाले भी वैकेंसी निकालने लगे …

    Reply
  • दैनिक जागरण को कभी ईमानदार लोग नहीं चाहिए। बल्कि जो जितना छंटा हुआ बदमाश, लुटेरा, हरामी हो, वो व्यक्ति इस अखबार को प्राथमिकता पर चाहिए। आज के युग में जब लोग कहते हैं कि ईमानदार आदमी नहीं मिल रहे, ऐसे में इस अखबार को ईमानदार व वफादार आदमी मिल जाएं, तो ये खुद उसे भार समझकर निकाल देते हैं। अगर कोई कर्मचारी ईमानदार हो, कर्मठ हो और जागरण की भलाई चाहे, तो जागरण वाले उसकी नौकरी छीनकर उसका करियर चौपट कर देते हैं, ताकि वो ईमानदार आदमी परिवार सहित सड़क पर आ जाये। ऐसा करके जागरण वालों को खुशी मिलती है। जबकि महाभ्रष्ट चरित्रहीन अवधेश कुमार गुप्ता और डॉ. राघवेन्द्र चड्ढा जैसे लोग इस कंपनी में खूब ऊपर तक जाते हैं। पता नहीं क्यों, भगवान भी आज-कल ऐसे जागरण वाले सरीखे महाभ्रष्टों की ही उन्नति कराता है!

    Reply
  • ये दैनिक जागरण के मालिकान बहुत बड़े मादर… हैं। आप ईमानदार और वफादार होकर काम करते हैं तो ये लोग आपको नौकरी से निकाल देंगे। यह भोसड़ी वाले जबरन आपको चोर भ्रष्ट और बेईमान बनाना चाहते हैं।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *