चंडीगढ़ प्रेस क्लब चुनाव में दुग्गल-नागरकोटी-शर्मा पैनल द्वारा क्लीन स्वीप

टीओआई के राजिंदर एस नागरकोटी ने रिकॉर्ड जीत का अंतर दर्ज किया

चंडीगढ़ : स्वतंत्र पत्रकार सौरभ दुग्गल ने हिम प्रभा के नलिन आचार्य को 38 मतों के अंतर से हराकर रविवार को यहां आयोजित वार्षिक चुनाव में चंडीगढ़ प्रेस क्लब के नए अध्यक्ष बने। शेष आठ पदों पर दुग्गल-नागरकोटि-शर्मा पैनल के सदस्यों ने जीत हासिल की।

निर्वाचन अधिकारी विशाल गुलाटी ने मीडिया को बताया कि कुल 733 योग्य मतदाताओं में से कुल 624 मतों ने मतदान किया, जिसमें 85 प्रतिशत मतदान हुआ, जो हाल के दिनों में एक रिकॉर्ड मतदान है।

वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए न्यूज18 के उमेश शर्मा को 349 मत मिले जिन्होंने फोटो पत्रकार पंकज शर्मा को 83 मतों के अंतर से हराया। यह उनकी लगातार पांचवीं जीत थी।

महासचिव पद के लिए टाइम्स ऑफ इंडिया के राजिंदर नागरकोटी ने एएनबी न्यूज के राकेश गुप्ता को 151 मतों के अंतर से हराया, जो सबसे अधिक जीत का अंतर है। नागरकोटी की यह लगातार छठी जीत थी।

उपाध्यक्ष प्रथम पद के लिए पीटीसी की नेहा शर्मा ने पंजाब केसरी की अर्चना सेठी को 36 मतों से हराया। उपाध्यक्ष द्वितीय पद के लिए द ट्रिब्यून के दुष्यंत एस पुंडीर ने दैनिक ट्रिब्यून के राजिंदर धवन को 46 मतों से हराया।

दैनिक भास्कर के रवि कुमार अटवाल को 47 मतों से हराकर दैनिक जागरण के राजेश ढल नए कोषाध्यक्ष बने हैं।

पंजाब केसरी के करनैल एस राणा सचिव के रूप में चुने गए; पंजाबी ट्रिब्यून के मनसा राम रावत संयुक्त सचिव I के रूप में चुने गए; और द ट्रिब्यून की ग्रीनहॉर्न श्रेयसी ठाकुर को संयुक्त सचिव II के रूप में चुना गया।



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code