Etv Bharat में टिक नहीं रहे मीडियाकर्मी!

बीते एक हफ्ते के भीतर दर्जन भर से ज्यादा मीडिया कर्मचारी Etv Bharat को छोड़ चुके हैं। इनमें Content Editor, Video Editor, HR समेत बड़े पदों के कर्मचारियों ने भी इस्तीफा दिया है। दरअसल, साल भर से ज्यादा काम करने के बावजूद भी इनक्रीमेंट्स के नाम पर बस चंद रुपयों की बढ़ोतरी की जा रही है.

इतना ही नहीं, पोर्टल लांच होने के बाद कुछ सीमाएं भी बांध दी गयी हैं. कई कर्मचारियों के प्रोविजन पीरियड को बिना कारण और बिना नोटिस दिए बढ़ाया जा रहा है. जो लोगों को इनक्रीमेंट्स दिए गए हैं उसमें महज 250 से 3000 तक ही बढ़ाया गया. कई कर्मचारियों को 500 रुपये से कम की बढ़ोतरी मिली.

इन्हीं कारणों से Etv Bharat से लगातार इस्तीफा का सिलसिला जारी है. कर्मचारी संस्थान के रवैये से काफी नाराज हैं. बताया जा रहा है कि तकरीबन हर डेस्क से दो-दो तीन-तीन जा रहे हैं. अभी कई अन्य लोग भी जाने वाले हैं. जुबैर खान, उदय, अविनाश सोनी, किरण, सुमन आदि कुछ नाम हैं जो यहां इस्तीफा देने वालों में गिनाए जा सकते हैं.

‘भड़ास ग्रुप’ से जुड़ें, मोबाइल फोन में Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Comments on “Etv Bharat में टिक नहीं रहे मीडियाकर्मी!

  • मैंने भी अपने सहकर्मियों के बुरे व्यवहार और इंक्रिमेंट न होने के कारण Etv Bharat से जुलाई 2018 में नौकरी छोड़ दी थी। Etv Bharat में काम बहुत लिया जाता है और Empolyees की सुनी भी नहीं जाती।

    Reply
  • Kaushal Kumar Sinha says:

    ईटीवी भारत एक बेहतरीन प्लेटफार्म हैं। मैं पिछले 1 साल और 7 महीनों से लगातार काम कर रहा हूं। मुझे नहीं लगता यहां कोई परेशानी हैं। मैनेजमेंट बेहतरीन हैं और मैं बिहार डेस्क का रिपोर्टर हूं मुझे आज तक कोई समस्य संस्थान के तरफ से नहीं हुई हैं। सच में किसी मीडिया संस्थान में अगर टैलेंड की कद्र हैं तो वो संस्थान सिर्फ ईटीवी भारत हैं। जहां लोग अपने टैलेंड के दम पर आते हैं न की पैरवी।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *