Connect with us

Hi, what are you looking for?

आवाजाही

पत्रकार हेमराज सिंह चौहान ने ‘वन इंडिया’ और वीडियो एडिटर विशाल राज ने न्यूज18 को अलविदा कहा

युवा पत्रकार हेमराज सिंह चौहान ने ‘वन इंडिया’ न्यूज पोर्टल से इस्तीफा दे दिया है. जल्द ही वह किसी दूसरे वैनर के साथ नजर आएंगे. ‘वन इंडिया’ में करीब 10 महीनों तक अपनी सेवाओं के दौरान उन्होंने देश-प्रदेश की राजनीति, लोकसभा चुनाव और हाल ही में हुए महाराष्ट्र-हरियाणा विधानसभा चुनाव को कवर किया.

हेमराज राजस्थान पत्रिका समूह की वेबसाइट ‘कैच हिंदी’ में अपनी सेवाएं दे चुके हैं. उससे पहले वह न्यूज 24 चैनल और इंडिया टीवी में काम कर चुके हैं. करियर की शुरुआत इंडिया टीवी में बतौर असिस्टेंट प्रोड्यूसर की थी. उसके बाद वो न्यूज 24 पहुंचे थे.

Advertisement. Scroll to continue reading.

करीब 8 साल का तजुर्बा रखने वाले हेमराज सिंह चौहान अल्मोड़ा के निवासी हैं. हेमराज ने जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय से टीवी जर्नलिज्म में गोल्ड मेडल हासिल किया है.

पत्रकार विशाल राज मिश्रा ने news18 को अलविदा कर नयी पारी की शुरुआत India TV से की है. विशाल news 18 में सीनियर वीडियो एडिटर के पोस्ट पर कार्यरत थे. इससे पूर्व वे रायपुर से संचालित INH news में एडिटर हेड के पोस्ट पर थे.

Advertisement. Scroll to continue reading.

लगभग 13 साल के अनुभवी विशाल ने कई media संस्थानों में अपना योगदान दिया है. बिहार के कटिहार जिले के रहने वाले विशाल MBA (मीडिया एंड एंटरटेनमेंट) की पढ़ाई की है. अपने कार्य में कुशलता के वजह से उन्हें बेस्ट VT editor के अवार्ड से भी नवाज़ा गया था.

https://youtu.be/aH5kTVgtZl0
Advertisement. Scroll to continue reading.
3 Comments

3 Comments

  1. Neha

    August 4, 2019 at 2:37 pm

    सर,
    मैंने NIMC से डिप्लोमा किया है अभी ‘गाँव कनेक्शन’ में ट्रेनी के तौर पर काम कर रही थी। आपका मोटिव यूनिक नहीं है पर इंट्रेस्टिंग है इसलिए मैं जुड़ना चाहती हूं। होप यू कंसीडर इट।
    मेरा संपर्क नम्बर- 8448524560
    9305703410,

    • हिमांशू दुबे

      August 18, 2019 at 10:01 am

      सर मैं कानपुर देहात से हिमांशू दुबे मैं पत्रकारिता में चार वर्ष से कार्यरत हूं आपके न्यूज़ पोर्टल में कार्य करने का इच्छुक हूं अतः आपसे निवेदन है कि मुझे आप अपनी न्यूज पोर्टल में कार्य करने की अनुमति प्रदान करें तो महान दया होगी। धन्यवाद
      9889854532

  2. Kuch nhi

    August 13, 2019 at 10:39 am

    ठीक से हिंदी लिखना सीख लो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement

भड़ास को मेल करें : Bhadas4Media@gmail.com

भड़ास के वाट्सअप ग्रुप से जुड़ें- Bhadasi_Group_one

Advertisement

Latest 100 भड़ास

व्हाट्सअप पर भड़ास चैनल से जुड़ें : Bhadas_Channel

वाट्सअप के भड़ासी ग्रुप के सदस्य बनें- Bhadasi_Group

भड़ास की ताकत बनें, ऐसे करें भला- Donate

Advertisement