ये आईएएस तो होश खो बैठा, स्मृति इरानी ने दी नसीहत, देखें वीडियो

अमेठी : अमेठी जिले के डीएम यानि कलेक्टर प्रशांत का एक और कारनामा सामने आया है. डीएम प्रशांत शर्मा ने न्याय मांग रहे एक आदमी से सरेआम बदतमीजी की. जिस व्यक्ति की हत्या हुई, उसके भाई का कॉलर पकड़कर डीएम ने घसीटा.

भाई की हत्या के खिलाफ अपने लोगों के साथ वह व्यक्ति विरोध प्रदर्शन कर रहा था.

न्याय मांग रहे व्यक्ति का डीएम प्रशांत ने कॉलर पकड़कर घसीटा, बेइज्जत किया. डीएम ने आम जनता के साथ भी बदसलूकी की. जनता को धमकाते हुए कहा कि मर्डर नहीं रोक सकते.

बताया जाता है किआईएएस अफसर प्रशांत शर्मा कुछ दिन पहले हाईकोर्ट में हिरासत में रखे गए थे. उन्होंने हाईकोर्ट में जज से बेतुके तरीके से बात की थी. नाराज जज ने प्रशांत को हिरासत में रखवाया था.

IAS प्रशांत की बदतमीजी का वीडियो देखिए… नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें-

BadTameez IAS

बदतमीज आईएएस!

इस बदतमीज आइएएस अफसर को शेम शेम कहने से न रोक सकेंगे

Posted by Bhadas4media on Wednesday, November 13, 2019

और ये इसके आगे का डेवलपमेंट-

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

One comment on “ये आईएएस तो होश खो बैठा, स्मृति इरानी ने दी नसीहत, देखें वीडियो”

  • Tiwari Rangwala Mathura says:

    IAS के वयान से कुछ भी गलत नहीं प्रतीत हो रहा है मर्डर एक घटना होती है जो कि जानबूझ कर की जाती है मृत्यु दुर्घटना होती है DM ने कहा कि यदि आप लोगों को घटना करने वाले को पता है तो विवरण दें नहीं तो पता सूत्रों से पता लगाना पड़ेगा बात जांच पर आधारित हो जाती है M P जी को संसद में कानून व्यवस्था करें कि जांच की समय-सीमा निर्धारित हो जांच सिर्फ के हवाले न होकर जनता के दोनों पक्षों और किसी जज के सामने दोनों पक्षों के वकीलों की सहमति से चार्ज सीट ही दाखिल करने की व्यवस्था हो पुलिस से जनता का विश्वास उठ गया है पूरा देश जानता है मजबूरी में स्वीकार जनता करती है IPS जसवीर सिंह ADG बहुत बार खुद police पर अंगूली उठा चुके हैं विश्वास करना है तो उनके Utube videos देखें जरुर Tiwari Rangwala Mathura -9045958851 India rejuvenation initiative

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *