हनीट्रैप : लौंडियों के मोबाइल में एक हजार अश्लील वीडियो, हार्डडिस्क में नेताओं के नाम!

इन लड़कियों के पास लैंड रोवर, मर्सिडीज और ऑडी जैसी लग्जरी कारें मिली थीं

JP Singh

मध्य प्रदेश के पुलिस मुख्यालय में इन दिनों बड़े बड़े ओहदेदारों के ब्लूफिल्म की स्क्रीनिंग चल रही है, जो जुगुप्सा भी पैदा कर रही है और एक के बाद एक बड़े चेहरे के नक़ाब भी उतार रही है। उत्तर प्रदेश में तो एक हाईप्रोफाइल बाबा स्वामी चिन्मयानन्द का एक मालिश वीडियो वायरल होने के बाद पूरा पुलिस प्रशासन हलकान हो गया लेकिन मध्यप्रदेश में तो अश्लील वीडियोज से भरे 5 हार्ड डिस्क और कई मोबाईल फोन बरामद हुए है, जिसमें पूर्व गवर्नर से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री, मंत्री से लेकर नौकरशाह तथा बड़े बड़े बिल्डर और लगभग 150 रसूखदार लोग जिन्दा गोश्त के हमाम में नंगे दिखाई पड़ रहे हैं। हनीट्रैप में गिरफ्तार युवतियों के पास से लैंड रोवर, मर्सिडीज और ऑडी जैसी लग्जरी कारें भी बरामद हुई हैं। भोजपूरी की एक कहावत चरितार्थ हो रही है “मज़ा के मज़ा, लइकवा घलुआ में”।

मध्य प्रदेश में हुए हाईप्रोफाइल हनीट्रैप मामले की जैसे जैसे परतें खुल रही हैं, वैसे ही चौंकाने वाले राज सामने आ रहे हैं। गिरफ्तार की गई युवतियों के पास से पांच हार्ड डिस्क बरामद हुई हैं, इनमें पूर्व और मौजूदा राज्य सरकार के कई नेताओं मंत्रियों के नाम हैं। हार्ड डिस्क में पूर्व राज्यपाल, पूर्व मुख्यमंत्री, 2 मौजूदा मंत्री, तीन पूर्व मंत्री, एक पूर्व सांसद, एक राजनैतिक पार्टी संगठन के बड़े नेताओं के नाम हैं। इनके साथ 5 आईएएस अधिकारी, डीजी रैंक के एक आईपीएस अधिकारी, एडीजी रैंक के 2 अधिकारी, एडिशनल एसपी रैंक के 2 अधिकारी, 3 सीएसपी रैंक के अधिकारी, 10 बड़े बिल्डर और कारोबारी, एक मौजूदा मंत्री के ओएसडी, एक विधायक, सागर के एक नेता, इंदौर के एक नेता के साथ मौजूदा सरकार और पूर्व सरकार के कई नेताओं के नाम हैं। इनके साथ ही करीब 150 रसूखदारों के नंबर मिले हैं जिनकी जांच की जा रही है।

इसके साथ ही गिरफ्तार युवतियों के पास से जो मोबाइल बरामद किए गए वह अश्लील वीडियोज से भरे हुए हैं। ये वीडियोज बड़े नेताओं और ‌अफसरों से संबंधित हैं। आरोपी युवतियों को नेताओं-अफसरों और व्यापारियों ने महंगे बंगले और लग्जरी कारें भी तौहफे में दी थीं और एनजीओ की आड़ में भी उन्हें करोड़ाें का फायदा पहुंचाया गया।हनी ट्रैप के मामले में इंदौर पुलिस ने दो युवतियों और भोपाल पुलिस ने तीन महिलाओं के साथ एक पुरुष को गिरफ्तार किया था। इन आरोपियों के पास से पुलिस ने 5 हार्ड डिस्क जब्त की थीं।

युवतियों के पास से पुलिस को लैंड रोवर, मर्सिडीज और ऑडी जैसी लग्जरी कारें भी बरामद हुई हैं। इनमें से एक कार सूबे के बड़े बिल्डर ने गिफ्ट की थी। इसके साथ ही उसने एक बड़ी रेजिडेंसी में प्लाॅट की रजिस्ट्री भी करवाई थी। वहीं एक आईएएस अधिकारी ने आरोपी युवती को भोपाल के पॉश इलाके में फ्लैट दिलवाया था। आरोपी युवती ने सागर के एक नेता का वीडियो भी बनाया था, लेकिन उस समय जब सीडी की जांच हुई तो उसे झूठा करार दिया गया था।

हनी ट्रैप के मामले में इंदौर पुलिस ने दो युवतियों और भोपाल पुलिस ने तीन महिलाओं के सहित एक पुरुष को गिरफ्तार किया था।हनीट्रैप गैंग अपने एनजीओ और कंपनी के जरिए कई नेता, अधिकारी और बड़े कारोबारियों के संपर्क में थी. अपने मोहजाल में फंसाकर युवतियां वीडियो बनाती थीं, फिर उसके बाद ब्लैकमेल करती थीं. युवतियों ने तीन साल में ब्लैकमेलिंग से करोड़ों की प्रॉपर्टी बना ली है। इनमें से कुछ के तार बीजेपी से तो कुछ के कांग्रेस से जुड़े हैं। इस हनी ट्रैप कांड में कांग्रेस का पूर्व नेता अमित सोनी भी शामिल है जो कि कांग्रेस आईटी सेल का पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष भी रहा है जिसे 3 महीने पहले कांग्रेस ने हटाया था।भोपाल पुलिस ने पूर्व कांग्रेस नेता की पत्नी को भी गिरफ्तार किया है। इंदौर में गिरफ्तार महिलाओं में एक छतरपुर की रहने वाली है।

नगर निगम के अधिकारी की शिकायत पर इंदौर के पलासिया पुलिस थाने में ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज किया गया था।इसमें आरोप लगाया गया था कि एक महिला उससे दोस्ती करने के बाद उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रही है।महिला ने कुछ रिकॉर्डिंग भी कर ली थी और तीन करोड़ रुपये की मांग की जा रही थी।मांगी गई रकम न देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रही हैं। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच की।उसके बाद तीन करोड़ की रकम में से पहली किस्त के तौर पर 50 लाख रुपये लेने इंदौर आई एक युवती के साथ दो अन्य को एक महिला और एक पुरुष को हिरासत में लिया गया।

वरिष्ठ पत्रकार जेपी सिंह की रिपोर्ट.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

One comment on “हनीट्रैप : लौंडियों के मोबाइल में एक हजार अश्लील वीडियो, हार्डडिस्क में नेताओं के नाम!”

  • ज्योतिरादित्य शर्मा says:

    क्योंकि मामला हनीट्रैप का है, सेक्स शब्द आ गया, तो अधेड़ लंपटों को शब्दों की नंगई करने का अधिकार मिल गया। हद है जे पी सिंह क्या कमाल की भाषा है।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *