न्यूज़ इंडिया में खलबली, इस्तीफ़ों का दौर, मैनेजिंग एडिटर पशुपति शर्मा समेत कइयों ने कहा गुडबाय!

न्यूज़ इंडिया के मैनेजिंग एडिटर पशुपति शर्मा ने इस्तीफा दे दिया है। इससे न्यूज़ इंडिया के न्यूज़ रूम में काफी खलबली बताई जा रही है।

तीन महीने पहले फिल्म सिटी से पूरे जोश-खरोस के साथ लॉन्च हुए न्यूज़ इंडिया चैनल में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.

न्यूज़ इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट सरफ़राज़ सैफी, एडिटोरियल डायरेक्टर मनीष अवस्थी और मैनेजिंग एडिटर पशुपति शर्मा की अगुवाई में न्यूज़ इंडिया लॉन्चिंग से पहले ही चर्चा में आ गया था. पूरी टीम ने दिन-रात एक कर तीन महीने में ही चैनल लॉन्च कर दिया।

सूत्रों के मुताबिक दिसंबर महीने में अचानक न्यूज़ इंडिया के आउटपुट हेड रंजेश शाही के चैनल छोड़ने की ख़बर ने सबको चौंका दिया. ख़बरों की मानें तो ब्यूरो के कामकाज के तरीके और मॉडल को लेकर खींचतान चल रही थी.

चैनल की लॉन्चिंग के दो महीने भी नहीं हुए और मैनेजमेंट की तरफ से एडिटोरियल दखलअंदाजी शुरू हो गई. सीमित संसाधनों, टेकनिकल खामियो के बीच टीम ने बेहतर करने की कोशिश की.

एक महीने के भीतर करीब एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने चैनल को बाय-बाय कर दिया है. सीनियर एंकर और चैनल की एडिटर करंट अफेयर्स अर्चना सिंह ने भी चैनल से अपना नाता तोड़ दिया.

आउटपुट, पैनल, डिजिटल, सोशल मीडिया, एडमिन, वीडियो एडिटर्स सभी विभागों से लोगों के इस्तीफे का सिलसिला बदस्तूर जारी है.

पिछले एक-दो महीने से इम्प्लॉइज़ के जाने का सिलसिला लगातार जारी है. बताया जा रहा है कि यहाँ कार्यरत लोगों की सैलरी बिना किसी कारण कटौती करके दी जा रही है. 2 साल का बैकअप ले कर आने का दावा करने वाला नेशनल चैनल 6 महीने में ही सिमटता दिख रहा है.



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “न्यूज़ इंडिया में खलबली, इस्तीफ़ों का दौर, मैनेजिंग एडिटर पशुपति शर्मा समेत कइयों ने कहा गुडबाय!

  • अजीत सिंह says:

    पशुपति शर्मा के जाने का मतलब है कि चैनल का खात्मे की ओर बढ़ना। यही एक शख्स था, जो सबको बांधे हुए था। ​इस सबमें सरफराज सैफी की भूमिका सबसे संदिग्ध है। अपने से नीचे के इंप्लाई को सम्मान देना सैफी जानता ही नहीं है।

    Reply
  • election se pehle bahut se channel ese hee bade bade dawon ke saath khulte hain… per election ke time per band hone ka mahol bana dete hain… per mujhe laga thaa ki ye channel theek se chalega…

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code