विनीता यादव के ‘न्यूज़ नशा’ को ‘बेस्ट डिजिटल न्यूज़ चैनल’ का अवार्ड मिला

न्यूज़ नशा ने डिजिटल की दुनिया में किया धमाल, बहुत ही कम समय में न्यूज़ नशा ने हासिल किया है यह मुकाम, ENBA अवार्ड की जूरी ने न्यूज़ नशा को दिया बेस्ट डिजिटल न्यूज़ चैनल अवार्ड, दिल्ली के एक होटल में ENBA अवार्ड के कार्यक्रम में न्यूज़ नशा को बड़ी कामयाबी हासिल हुई, इस कार्यक्रम में डिटेल अवार्ड में तीन कैटेगरी रखी गई थी ब्रॉन्ज, सिल्वर, गोल्ड… ब्रॉन्ज आज तक को मिला, सिल्वर न्यूज़ नशा को और गोल्ड लल्लनटॉप को मिला…

एबीपी न्यूज, न्यूज नेशन समेत कई बड़े न्यूज चैनलों में वरिष्ठ पदों पर काम कर चुकीं खोजी पत्रकार विनीता यादव ने जब न्यूज नशा नामक पोर्टल लांच किया तो उन्होंने सोचा न होगा कि एक दिन इस वेंचर को बेस्ट डिजिटल न्यूज चैनल का एवार्ड मिलेगा. विनीता की रचनात्मकता, कठिन मेहनत और विजन के चलते न्यूज़ नशा दो साल में ही खबरों का बादशाह बन गया.

न्यूज़ नशा ने अपना सफर 2019 की लोकसभा चुनाव के दौरान शुरू किया था. 2021 में न्यूज़ नशा 2 साल पूरे करने जा रहा है. 2 साल पूरे करने से पहले ही न्यूज़ नशा ने वह कीर्तिमान हासिल किया है, जिसके लिए कई बड़े और पुराने बैनर भी सपने सजाए बैठे रहते हैं.

न्यूज़ नशा की एडिटर इन चीफ विनीता यादव बताती हैं कि कोरोना काल में उनका सफर सबसे मुश्किल दौर में गुज़रा है. हालांकि इसी दौर में न्यूज़ नशा ने अपने कई बेहतरीन काम से अपनी पहुंच लोगों तक ज्यादा बनाई है. एक तरफ बाजार और अर्थव्यवस्था की हालत खराब हो रही थी. बड़े टीवी चैनल और डिजिटल चैनल सब ध्वस्त होने लगे. लेकिन न्यूज़ नशा की खबरें एक दिन भी बंद नहीं हुईं. खबरों का सिलसिला लगातार चलता रहा. आज भी न्यूज़ नशा की टीम भारत के हर राज्यों में फैली हुई है. न्यूज़ नशा अपनी विश्वसनीयता के लिए सबसे ज्यादा दर्शकों के दिल में जगह बनाए हुए है. बेहतरीन खबरों को लोगों तक बिना किसी एजेंडे से प्रभवित हुए पहुंचाना ही न्यूज़ नशा की खासियत है.

न्यूज़ नशा की एडिटर इन चीफ विनीता यादव ने ENBA अवार्ड को शुक्रिया कहा और अपने दर्शकों को भी न्यूज़ नशा की खबरों को जयादा से जायदा देखने और चैनल पर बने रहने के लिए धन्यवाद किया.

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएंhttps://chat.whatsapp.com/BPpU9Pzs0K4EBxhfdIOldr
  • भड़ास तक कोई भी खबर पहुंचाने के लिए इस मेल का इस्तेमाल करें- bhadas4media@gmail.com

One comment on “विनीता यादव के ‘न्यूज़ नशा’ को ‘बेस्ट डिजिटल न्यूज़ चैनल’ का अवार्ड मिला”

  • Sanjay Singh says:

    An excellent initiative started by a pioneer and visionary…Vinita Yadav…Kudos to her persistence and unitirng efforts to raise the Issues and Voice of the Unknown and finding solace and solutions for them…Heartiest Congratulations…

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *