शाहजहांपुर के न्यूज़18 के पत्रकार दीप श्रीवास्तव पर लगे कई आरोप

धर्म परिवर्तन करने वाली लड़की से 20 हज़ार की रंगदारी मांगने का आरोप… लड़की ने पत्रकार खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की….

शाहजहांपुर में न्यूज़18 के पत्रकार दीप श्रीवास्तव पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने धर्म परिवर्तन करने वाली लड़की की खबर दिखाने की धमकी देकर 20 हज़ार रुपये की रंगदारी ले ली। इस संबंध में लड़की की तरफ से दिल्ली हाईकोर्ट में दीप श्रीवास्तव के खिलाफ कार्यवाही के लिये याचिका दायर की गई है।

याचिका में धर्म परिवर्तन करने वाली लड़की ने कहा कि 23 जून 2021 को दीप श्रीवास्तव ने फोन कर मिलने की बात कही। मना करने के बावजूद दीप श्रीवास्तव तिलहर स्थित लड़की के घर पहुंचे और जबरन सवाल जवाब कर कैमरे में रिकार्ड करना शुरू कर दिया।

इसके बाद न्यूज़18 के रिपोर्टर दीप श्रीवास्तव ने कहा कि अगर यह खबर टीवी पर चल गई तो आप के खिलाफ धर्म परिवर्तन का मुकदमा दर्ज हो जाएगा। अगर 20 हज़ार दे दो तो तुम्हें बचा सकते हैं। लड़की ने याचिका में कहा कि रिपोर्टर की खबर दिखाए जाने की धमकी देने के बाद उसने 20 हज़ार रुपये न्यूज़18 के रिपोर्टर दीप श्रीवास्तव को दे दिए।

उसने यह भी आरोप लगाया है कि कई अखबार वालों ने भी मनगढ़ंत खबरें छाप कर उसकी छवि धूमिल की है। धर्म परिवर्तन करने वाली लड़की ने दिल्ली के पुलिस कमिश्नर को भी न्यूज़18 के पत्रकार दीप श्रीवास्तव के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए शिकायत दी है। साथ ही सुरक्षा की भी मांग की है।

लड़की के पिता का यह भी कहना है कि नवनीत शर्मा नाम का पत्रकार भी खबर दिखाने और बदनाम करने की धमकी देकर 20 हज़ार की रंगदारी लेकर गया। इसके अगले दिन टीवी9 का पत्रकार अरविंद त्रिपाठी ने लड़की के पिता को तुरंत गिरफ्तार करवाने की धमकी दी और 10 हज़ार ले लिए।

लड़की के वकील कमलेश कुमार मिश्रा ने हाई कोर्ट में याचिका दायर करके रंगदारी मांगने वाले न्यूज़18 के पत्रकार दीप श्रीवास्तव के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है।

शाहजहांपुर से मनोज की रिपोर्ट. संपर्क- manojshuklaspn01@gmail.com


आरोपों पर अगर पक्ष रखना चाहते हैं तो भड़ास को मेल करें- bhadas4media@gmail.com



 

भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप ज्वाइन करने के लिए क्लिक करें- BWG-1

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849



Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code