थप्पड़ मारने के बाद भाजपा नेता ब्रजेश पाठक ने इंटरव्यू वाला चिप तोड़ कर फ्लश में बहा दिया : शंभू कुमार सिंह

नेशनल दस्तक वेब चैनल के संपादक शंभू कुमार सिंह

Shambhu Kumar Singh : बसपाई से भाजपाई बने ब्रजेश पाठक ने नेशनल दस्तक के रिपोर्टर के तौर पर मुझे थप्पड़ मारा। रिकॉर्डिंग छीन ली। मैंने लाख कोशिश की रिकॉर्डिंग मिल जाए। यहां तक कहा कि आप दे दीजिए नहीं चलाएंगे। डिलिट मार दीजिए। क्योंकि मेरे कैमरे में दो चिप थे। कहने लगे कि नहीं जो मुंह पर ऐसे सवाल करता है वह चलाएगा जरूर। तुम डर ही नहीं रहे हो। मैंने कहा आपको सवाल का जवाब नहीं देना था मत देते। किसी पर थप्पड़ चलाना कहा सही है।

पाठक जी बोलने लगे कहां, थप्पड़ चलाया। कौन गवाह है। किसने देखा। वहां मैं और मेरे कैमरामैन के आलावा दस से पंद्रह लोग थे। एक दो लोग खुद को पत्रकार कह रहे थे. सोचने लगा एक सांसद या विधायक रह चुका आदमी कितना रसूखदार हो जाता है कि पंद्रह से बीस लोगों का जमीर एक साथ मर जाता है। उसमें से सही गलत एक भी नहीं बोलता। फिर मैंने कहा कि रिकॉडिंग दीजिए। लोगों को बुलाइये । लोग तय करेंगे कि सवाल गलत है या थप्पड़। उसके बाद तो वहां बैठे उनके समर्थक हत्थे से उखड़ गए। फिर वहीं शाम, दाम, दंड भेद। अंत में चिप तोड़ दी और फ्लश में बहा दिया। लेकिन इतना तो कहूंगा ये लोग झूठ बोलते हैं।

बीजेपी में शामिल हुए ब्रजेश पाठक ने मुझे इंटरव्यू के दौरान थप्पड़ मारा। रिकॉर्डिंग छीन ली। एक घंटे तक शाम, दाम, दंड, भेद अपनाता रहा। मैंने कहा आप रिकॉर्डिंग दीजिए। अगर सवाल गलत है तो लोगों को बुलाइये। प्रेस कॉन्फ्रेंस कीजिए। लेकिन वह और गुस्सा होते रहे। कहा कोई इंटरव्यू नहीं किया है। फिर जब मैं वहां से निकला तो ये साबित करने के लिए फोन किया कि ये तो वह बोल दें कि हां इंटरव्यू किया है। इसलिए कहा कि आपने मुझे मारा। मैं रिकॉर्डिंग डिलीट कर दूंगा। नहीं चलाऊंगा। आप चिप तो लौटा दीजिए। फिर जाकर उन्होंने माना कि हां आ जाओ रिकॉर्डिंग ढूंढवा रहा हूं। लेकिन उसके बाद उन्होंने फोन उठाना बंद कर दिया। मैसेज किए लेकिन उसका जवाब नहीं मिला।

थप्पड़ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। फैसला किया है कि जब तक जिंदा रहूंगा इस मामले के खिलाफ कानूनी और संवैधानिक तरीसे से लड़ता रहूंगा चाहे हालात जैसे भी हों। किसी ना किसी को तो लड़ना ही होगा। उन्हें अहसास करना होगा कि सत्ता, पैसा और पार्टी की ताकत एक आम आदमी को मारने का हक नहीं देता। इस लड़ाई को आगे बढ़ाऊंगा।

नेशनल दस्तक वेब चैनल के संपादक शंभू कुमार सिंह की एफबी वॉल से.

मूल खबर…



 

भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप ज्वाइन करने के लिए क्लिक करें- BWG-1

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849



One comment on “थप्पड़ मारने के बाद भाजपा नेता ब्रजेश पाठक ने इंटरव्यू वाला चिप तोड़ कर फ्लश में बहा दिया : शंभू कुमार सिंह”

  • Mrs. Abha Tirpude says:

    Sir , it is wrong. Don,t take any action. Wait and watch .Time will with you.Time take revange with him.People will support you.LORD BUDDHA bless you always sir.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code