भाजपा में शामिल होते ही ब्रजेश पाठक ने पत्रकार को पीट डाला

हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए पूर्व सांसद ब्रजेश पाठक ने एक सवाल के जवाब में ‘नेशनल दस्तक’ वेब चैनल के संपादक शंभू कुमार सिंह को थप्पड़ जड़ दिया और रिकॉर्डिंग छीन ली. उन्होंने देख लेने की धमकी दी. मौके पर मौजूद दलित कैमरामैन को भी धमकाया. नेशनल दस्तक के संपादक शंभू कुमार सिंह ने ब्रजेश पाठक से इंटरव्यू के लिए समय मांगा था. मंगलवार को तय समय पर शंभू कुमार सिंह कैमरामैन जगदीश गौतम को लेकर इंटरव्यू के लिए पहुंचे.

बिट्ठल हाउस के कमरा नंबर 23 में इंटरव्यू चल रहा था. शंभू कुमार सिंह ने जैसे ही पाठक से परिवारवाद पर सवाल पूछा, ब्रजेश पाठक आपे से बाहर हो गए और शंभू कुमार सिंह को थप्पड़ मार दिया. पूरे प्रकरण के बारे में शंभू कुमार सिंह क्या कहते हैं, सुनिए-

”पहली बार सच्ची पत्रकारिता और आंख में आंख डालकर सवाल पूछने का इनाम मिला. ब्रजेश पाठक ने थप्पड़ जड़ दिया. रिकॉर्डिंग छीन ली. जानते हैं सवाल क्या था. दरअसल ब्रजेश पाठक ने बीजेपी में शामिल होने की वजह बताई की यूपी में परिवारवाद और गुंडाराज है. मैंने पूछा कि आपके घर से भी पत्नी और साले ने चुनाव लड़ा है. बीएसपी ने परिवारवाद का आरोप लगाया है आप पर. उन्होंने कहा कि मैंने कभी टिकट नहीं मांगा है. फिर मैंने पूछा कि क्या आप ये कह सकते हैं कि जब तक आप राजनीति में रहेंगे आपके परिवार से दूसरा कोई चुनाव नहीं लड़ेगा. बस फिर क्या था, थप्पड़ मारा और रिकॉर्डिंग छीन ली. इसके बाद पाठक बोले-अच्छा तुम पत्रकार हो, मुंह पर ऐसे सवाल पूछोगे, मेरे पक्ष में क्यों नहीं सवाल पूछा, सारे पत्रकारों से मेरी सेटिंग है.”

इस मामले की शिकायत संसद मार्ग थाना नई दिल्ली में करा दी गई है.

इस मामले में आगे क्या हुआ, पढ़ें…



 

भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप ज्वाइन करने के लिए क्लिक करें- BWG-1

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849



Comments on “भाजपा में शामिल होते ही ब्रजेश पाठक ने पत्रकार को पीट डाला

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code