पंजाब केसरी के पत्रकार की पुलिस कमिश्नर से शिकायत, एसीपी कर रहे जांच

लुधियाना : पंजाब केसरी अख़बार के पत्रकार प्रदीप गुप्ता एक बार फिर सुर्खियों में हैं। भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश महासचिव अमित गोसाई के नेतृत्व में पुलिस कमिश्नर प्रमोद बान को सौंपे गए एक मांग पत्र में बताया गया है कि प्रदीप गुप्ता बेबुनियाद आरोप लगाते हुए आए दिन विवाद करते हैं। 

यहां के डिवीजन नंबर तीन में नौलखा बाग स्थित श्रीराम आश्रम के दो कमरों के ताले तोड़ने का मामला पंजाब केसरी के पत्रकार प्रदीप ने दर्ज कराया है। इस पर गुस्साई संगत ने प्रदीप गुप्ता के खिलाफ पुलिस कमिश्नर से निष्पक्ष जांच की मांग की। आश्रम की संगत की ओर से भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश महासचिव अमित गोसाई की अगुवाई में पुलिस कमिश्नर प्रमोद बान को एक मांग पत्र सौंपा गया था। उनके आदेश पर एसीपी सेंट्रल इस मामले की जांच कर रहे हैं। 

सुनवाई के दौरान आश्रम की संगत की ओर से बताया गया कि पत्रकार प्रदीप गुप्ता बेबुनियाद आरोप लगाकर आये दिन विवाद पैदा करते हैं। कमलेश दुग्गल ने अपना पक्ष रखते हुए बताया कि प्रदीप गुप्ता के दबाव में थाना डिवीज़न नं. तीन में मामला दर्ज करवाया गया है। प्रदीप गुप्ता शरारती तत्वों के सहयोग से आश्रम की संगत को परेशान कर रहे हैं। प्रदीप गुप्ता के खिलाफ कार्रवाई की जाए। इस दौरान चंद्रेश ने बताया कि मामले में उसका और अन्य संगत का गलत ढंग से नाम डाला गया है। प्रदीप गुप्ता मामले को बेवजह उछाल रहे हैं, जबकि सारा मामला अदालत में विचाराधीन है। 

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएंhttps://chat.whatsapp.com/BPpU9Pzs0K4EBxhfdIOldr
  • भड़ास तक कोई भी खबर पहुंचाने के लिए इस मेल का इस्तेमाल करें- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *